Friday, February 23, 2024

Top 5 This Week

Related Posts

Under 19 World Cup 2024 ICC Announced Team Of The Tournament Of Under-19 World Cup 4 Players From India Got Place

ICC Under 19 World Cup 2024 Team of the Tournament: 2023 वर्ल्ड कप की तरह 2024 अंडर-19 वर्ल्ड कप में भी कंगारुओं ने फाइनल में भारत को हराकर खिताब अपने नाम किया. 14 साल बाद ऑस्ट्रेलियाई टीम ने अंडर-19 वर्ल्ड कप का खिताब जीता. वहीं कंगारू पहली बार फाइनल में भारत को हराने में कामयाब हुए. ऑस्ट्रेलिया ने फाइनल में खिताब की प्रबल दावेदार मानी जा रही टीम इंडिया को 79 रनों से शिकस्त दी. हालांकि, फाइनल से पहले भारतीय टीम को टूर्नामेंट में कोई हरा नहीं सका था. अब ICC ने टीम ऑफ द टूर्नामेंट का एलान किया है. इस टीम में 4 भारतीय खिलाड़ियों को जगह मिली है. 

आईसीसी ने 2024 अंडर-19 वर्ल्ड कप की सर्वश्रेष्ठ टीम का एलान कर दिया है. आईसीसी ने ऑस्ट्रेलिया को खिताब जिताने वाले ह्यू वीबगेन को ही अपनी टीम की कमान सौंपी है. वहीं मिडिल ऑर्डर के लिए आईसीसी ने भारत के तीन खिलाड़ियों को अपनी टीम में जगह दी है. इसके अलावा एक भारतीय स्पिनर को भी इस टीम में शामिल किया गया है. 

भारत के इन खिलाड़ियों को मिली जगह 

आईसीसी की टीम ऑफ द टूर्नामेंट में भारत के उदय सहारन, मुशीर खान, सचिन धास और सौम्य पांडे को शामिल किया गया है. इन सभी ने टूर्नामेंट में धमाकेदार प्रदर्शन किया था. इस टीम में चैंपियन ऑस्ट्रेलिया के तीन, मेजबान दक्षिण अफ्रीका के दो और वेस्टइंडीज व पाकिस्तान के एक-एक खिलाड़ी को जगह मिली है. 

अंडर-19 वर्ल्ड कप 2024 के लिए ICC की टीम ऑफ द टूर्नामेंट- लुआन ड्रे प्रीटोरियस (विकेटकीपर), हैरी डिक्सन, ह्यू वीबगेन (कप्तान), मुशीर खान,  उदय सहारन, सचिन धास, नाथन एडवर्ड, कैलम विडलर, उबैद शाह, क्वेना मफाका और सौम्य पांडे. 

यह भी पढ़ें-

IND vs ENG: तीसरे टेस्ट के लिए 10 दिन राजकोट में रहेगी टीम इंडिया, परोसे जाएंगे ये लजीज पकवान; नाश्ते से डिनर तक ऐसा है मेन्यू

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Popular Articles