Editor’s Pick

Uttar Pradesh Rampur Another blow to Azam Khan his media incharge Fasahat Ali Khan joins BJP आजम खान को एक और झटका, उनके खास और मीडिया प्रभारी फसाहत अली खां हो गए बीजेपी में शामिल

Image Source : VIDEO GRAB
आजम खान के मीडिया प्रभारी बीजेपी में शामिल

समाजवादी पार्टी के पूर्व सांसद और वरिष्ठ नेता आजम खान की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। उन्हें एक के बाद एक झटके मिल रहे हैं। एक दिक्कत के उबरने और संभलने से पहले आजम खान को दूसरी मुसीबत घेर ले रही है। पहले आजम खान की विधायकी गई, फिर उनका वोटर लिस्ट से नाम भी कट गया। अब उनके एक खास आदमी ने भी उनका साथ छोड़कर बीजेपी का साथ पकड़ लिया है। 

बीजेपी में शामिल हो गए ‘शानू’

आजम खान के मीडिया प्रभारी फसाहत अली खां शानू सोमवार को भगवा रंग में रंग गए हैं। उन्होंने भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष चौधरी भूपेंद्र सिंह के सामने उन्होंने अपने समर्थकों के साथ भाजपा में शामिल होने का एलान कर दिया। उपचुनाव के वक्त शानू का पार्टी छोड़ना आजम खां के लिए बड़ा झटका साबित हो सकता है। क्योंकि शानू ने विपरीत परिस्थितियों में आजम खां का साथ नहीं छोड़ा था।

बीजेपी अध्यक्ष ने दिलाई सदस्यता 

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह चौधरी ने रामपुर विधानसभा उपचुनाव में पार्टी प्रत्याशी आकाश सक्सेना के कार्यालय पर फसाहत अली खां शानू को पार्टी की सदस्यता दिलाई। इनके साथ ही आजम खां के करीबी इरशाद महमूद, नवीन शर्मा और वैभव यादव भी भाजपा में शामिल हो गए। नवीन शर्मा लोहिया वाहिनी के नगर अध्यक्ष रहे, जबकि वैभव यादव सपा छात्र सभा के जिलाध्यक्ष रहे हैं।

विधानसभा चुनाव के बाद दिखाए थे सपा को तेवर  

शानू ने विधानसभा चुनाव 2022 के बाद सपा मुखिया अखिलेश यादव के खिलाफ बगावत भरे बयान दिए थे, जिसके बाद यह आशंका जताई गई थी कि अखिलेश और आजम खान में मनमुटाव हैं और दोनों के रास्ते अलग हो सकते हैं। हालांकि मामला सुलझ गया और दोनों के बीच मनमुटाव दूर हो गए।

 

Latest Uttar Pradesh News




Source link

Related Articles

Back to top button