Thursday, February 29, 2024

Top 5 This Week

Related Posts

Valentine 2024 ddlj dil to pagal hai Pyaar Ka Punchnama most romantic movies re released on valentine week

Movies Re-Released on Valentine Week: 7 फरवरी से वैलेंटाइन वीक शुरू हो जाता है और 14 फरवरी तक प्यार के इस हफ्ते को लवर्स मनाते हैं. प्यार एक खूबसूरत एहसास है और इसे गहराई में बॉलीवुड फिल्मों ने समझाया है. फिल्मों में रोमाटिंग डायलॉग्स, गाने और तरीके देखकर लोग अपनी रियल लाइफ में भी उसे अप्लाई करते हैं. लोगों के प्यार के सफर को बेहतरीन बनाने के लिए फिल्मी दुनिया में भी ऐसी फिल्में बनती हैं जो हर वर्ग के लोग समझ और कर सकें. कुछ ऐसी ही फिल्में हैं जिन्हें एक बार फिर से वैलेंटाइन वीक पर रिलीज किया गया है. इन फिल्मों का मजा आप अपने लव वन के साथ थिएटर्स में वो भी कम खर्च में ले सकते हैं.

वैलेंटाइन वीक में प्रपोज डे, चॉकलेट डे, टेडी बियर डे, प्रॉमिस डे, हग डे और किस डे जैसे दिन मनाए जाते हैं. अंत में 14 फरवरी को वैलेंटाइन डे मनाया जाता है, और इसे लोग अपने पार्टनर के साथ अच्छे से सेलिब्रेट करते हैं. अगर आप 90’s की फिल्मों के शौकीन हैं तो आपके लिए कुछ फिल्मों को फिर से कम कीमत में रिलीज किया गया है.

वैलेंटाइन पर फिर से रिलीज हुईं ये फिल्में

अगर आपने वैलेंटाइन डे पर अपने पार्टनर के साथ फिल्में देखने का भी प्लान बनाया है तो आपके लिए कुछ खास फिल्मों को फिर से रिलीज किया गया है. इन फिल्मों को आप अपने लव वन के साथ देखें और इन लव स्टोरीज से आपको बहुत कुछ सीखने को भी मिल सकता है. इन सभी फिल्मों को आप थिएटर्स में 100 से 115 रुपये के बीच में देख सकते हैं.


प्यार का पंचनामा

साल 2011 में आई फिल्म प्यार का पंचनामा से कार्तिक आर्यन ने डेब्यू किया था. उस फिल्म का एक सीन इतना वायरल हुआ था जिसके बाद कार्तिक काफी फेमस हुए. इस फिल्म को आप एक बार थिएटर में जरूर देखें.

सोनू के टीटू की स्वीटी

साल 2018 में आई फिल्म सोनू के टीटू की स्वीटी में कार्तिक आर्यन, सनी सिंह और नुसरत भरूचा अहम किरदार में नजर आए थे. प्यार और दोस्ती की इस अनोखी कहानी को आप एक बार फिर थिएटर्स में देख सकते हैं.

प्यार का पंचनामा 2

साल 2015 में आई फिल्म प्यार का पंचनामा 2 एक बार फिर थिएटर्स में आ गई है. इसमें कार्तिक आर्यन समेत तीन अलग-अलग प्रेम कहानियां दिखाई गई जिन्हें देखकर आपको सीख भी मिलेगी और मजा भी आएगा. अब थिएटर्स में उसका दूसरा पार्ट रिलीज हुआ है जिसे आप एक बार फिर थिएटर्स में देखें.

मोहब्बतें

साल 2000 में आई फिल्म मोहब्बतें आदित्य चोपड़ा के निर्देशन में बनी दूसरी फिल्म थी. इस फिल्म में शाहरुख खान और अमिताभ बच्चन लीड रोल में थे, इनके अलावा ऐश्वर्या राय, उदय चोपड़ा, जुगल हंसराज, जिमी शेरगिल, प्रीति झिंगियानी, किम शर्मा, शमिता शेट्टी जैसे कलाकार भी नजर आए थे. इस रोमांटिक फिल्म को आप एक बार थिएटर में जरूर देखें.

दिल तो पागल है

यश चोपड़ा की म्यूजिकल रोमांटिक फिल्म दिल तो पागल है एक सुपरहिट फिल्म थी. इस फिल्म में शाहरुख खान, करिश्मा कपूर और माधुरी दीक्षित का लव ट्रायंगल था. इस फिल्म को लोगों ने खूब पसंद किया और इसके गाने आज भी हिट हैं. इस फिल्म को आप अपने पार्टनर के साथ एक बार जरूर देखें.

दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे

भारतीय सिनेमा के इतिहास में जब भी रोमांटिक फिल्मों की बात होगी तो ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे’ की बात जरूर होगी. इस फिल्म से आदित्य चोपड़ा ने डायरेक्शन में डेब्यू किया था और फिल्म ऑल टाइम ब्लॉकबस्टर हुई थी. शाहरुख खान और काजोल की जोड़ी को भी बेहतरीन बताया गया था और बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म ने धमाल मचा दिया था. इस फिल्म को वैलेंटाइन पर आप एक बार फिर अपने पार्टनर के साथ देख सकते हैं.

ये जवानी है दीवानी

साल 2013 में आई फिल्म ये जवानी है दीवानी में रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण नजर आए थे. इस फिल्म को अयान मुखर्जी ने बनाया था और प्यार-दोस्ती पर बनी इस फिल्म को यंगस्टर्स काफी पसंद करते हैं. बॉक्स ऑफिस पर भी इस फिल्म ने बेहतरीन कलेक्शन किया था.

जब वी मेट

करीना कपूर और शाहिद कपूर स्टारर फिल्म जब वी मेट को आप फिर से थिएटर्स में देख सकते हैं. साल 2007 में आई इस फिल्म के बाद ही करीना-शाहिद का ब्रेकअप हो गया था और इस फिल्म में दोनों की बेहतरीन केमिस्ट्री को दिखाया गया है. 

टाइटेनिक

90’s की मोस्ट रोमांटिक फिल्मों में टाइटेनिक का नाम जरूर आता है. ये भले ही हॉलीवुड फिल्म हो लेकिन इसे हर कोई पसंद करता है. टाइटेनिक की घटना सच्ची है लेकिन इसमें दिखाई गई लव स्टोरी को काल्पनिक बताया जाता है. इस फिल्म को आप फिर से थिएटर्स में देख सकते हैं.

तू झूठी मैं मक्कार

साल 2023 में आई फिल्म तू झूठी मैं मक्कार उस साल की ब्लॉकबस्टर फिल्मों में शामिल है. लव रंजन के निर्देशन में बनी इस फिल्म में रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर की मजेदार लव केमिस्ट्री देखने को मिलेगी. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ के आस-पास का कलेक्शन किया था और खूब पसंद भी की गई थी.

यह भी पढ़ें: ‘तुमने मुझे पहले बताया क्यों नहीं…’ जब शाहरुख खान को ‘मैं हूं ना’ की कास्ट में देखकर चौंक गईं थीं सुष्मिता सेन

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Popular Articles