Saturday, February 24, 2024

Top 5 This Week

Related Posts

valentine special teddy bear horror movies must watch on ott amazon prime video zee netflix

Teddy Bear Horror Movies: टेडी का नाम जब भी हम सुनते हैं तो जहन में एक सॉफ्ट और क्यूट सा खिलौना आता है. इस मुलायम टॉय को बच्चे और लड़कियां खासतौर पर पसंद करती हैं. उन्हें क्यूट और सॉफ्ट टॉय अपने पास रखना पसंद होता है और उन्हें गिफ्ट में सबसे ज्यादा यही मिलता है. बॉलीवुड और हॉलीवुड में कुछ ऐसी फिल्में भी आई हैं जिसमें टेडी बियर या गुड़िया को देखकर लोग काफी डर गए. उन फिल्मों में सॉफ्ट और क्यूट टेडी या डॉल का भयानक रूप दिखाया गया है.

फिल्मों में जब छोटा खिलौना लोगों के नाक में दम कर देता है तो थोड़ी हैरानगी होती है लेकिन जब वही छोटा खिलौना बड़े-बड़े गुनाह करता है, लोगों को मारता है तो लोग काफी डर जाते हैं. कुछ ऐसी फिल्में भारतीय सिनेमा और हॉलीवुड में बनाई गई हैं. इन फिल्मों में टेडी और डॉल ने एक के बाद एक कई खून किए और लोगों को डराया भी है. ऐसी फिल्मों को आप अकेले तो बिल्कुल नहीं देख सकते हैं. 

टेडी बियर और डॉल पर बनी डरावनी फिल्में

वैसे तो हॉरर कंटेंट पर कई सारी फिल्में बन चुकी हैं लेकिन खिलौने के जरिए लोगों को डराने वाली फिल्में अब तक काफी आ चुकी हैं. 10 फरवरी को डैडी बियर डे है और इस मौके पर अगर आपकी गर्लफ्रेंड को हॉरर फिल्में पसंद हैं तो घर पर टेडी और डॉल पर बनी हॉरर फिल्में इन ओटीटी पर देख सकते हैं.

क्यूट टेडी बियर ने इन 5 फिल्मों में लोगों को खूब डराया, ओटीटी पर देखें रोंगटे खड़े कर देने वाली ये फिल्में

खिलौना बना खलनायक

साल 1995 में मराठी फिल्म आई थी जिसका हिंदी वर्जन खिलौना बना खलनायक था. इस फिल्म में लक्ष्मीकांत बर्डे लीड रोल में नजर आए थे. उनके पास एक पपेट होता है जिसमें एक शैतान की आत्मा आ जाती है. इसके बाद सारे गलत काम वो करती है लेकिन इल्जाम लक्ष्मीकांत पर आता है. इस फिल्म को आप जी5 पर देख सकते हैं.

डेड साइलेंस

साल 2007 में आई फिल्म डेड साइलेंस काफी डरावनी फिल्म थी. इसमें एक पपेट होता है जिसके अंदर एक उसे चलाने वाली महिला आत्मा डाल देती है. इसके बाद सारे गलत काम वही करता है. इस फिल्म को आप अमेजन प्राइम वीडियो पर देख सकते हैं.

कल्ट ऑफ चकी

साल 2017 में आई फिल्म कल्ट चकी में एक खिलौना लोगों की जान का दुश्मन बन जाता है. अपने इशारे पर लोगों को चलाता है और उसे हराने के लिए हर तरह के काम किए जाते हैं लेकिन सफलता कैसे मिलती है इसके लिए आपको फिल्म देखनी चाहिए. इस फिल्म को आप अमेजन प्राइम वीडियो और नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं.

एनाबेल

साल 2014 में हॉरर और सस्पेंस से भरी फिल्म एनाबेल आई थी. इस फिल्म ने हर किसी को डराकर रख दिया था. लोग ऐसी गुड़िया को देखकर भी डरते थे. इसके कई पार्ट्स आए और सभी सफल रहे. इस फिल्म के सभी पार्ट्स आप अमेजन प्राइम वीडियो और जियो सिनेमा पर देख सकते हैं.

पापी गुड़िया

साल 1996 में आई फिल्म पापी गुड़िया में एक डॉल पर आत्मा आती है. इस फिल्म में करिश्मा कपूर लीड रोल में नजर आईं और ये फिल्म आपको जरूर पसंद आएगी. इस फिल्म को आप यूट्यूब पर फ्री में देख सकते हैं.

यह भी पढ़ें: Anshula Kapoor Photos: वैलेंटाइन वीक में रेड ड्रेस पहन बला की खूबसूरत लगीं अर्जुन कपूर की बहन अंशुला, फोटोज वायरल

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Popular Articles