Saturday, March 2, 2024

Top 5 This Week

Related Posts

Valentine Week Special Bollywood Romantic Songs play on Promise day love one will be happy

Promise Day Special Songs: जब लोग प्यार में होते हैं अपने लविंग पार्टनर के लिए एक से बढ़कर एक गाने गुनगुनाते हैं. सोशल मीडिया पर उन गानों को अपने लव वन को टैग करते हुए शेयर भी करते हैं. वैलेंटाइन वीक चल रहा है और 11 फरवरी को प्रॉमिस डे मनाया जाएगा. ऐसे में अगर आप अपने प्यार से वादा करते हुए कोई गाना डेडिकेट करना चाहते हैं तो कंफ्यूज होने की बिल्कुल जरूरत नहीं है. हम आपके लिए बॉलीवुड के वादों से भरपूर गानों की एक पूरी लिस्ट लेकर आए हैं.

प्रॉमिस डे पर बजाएं बॉलीवुड के ये गाने

बॉलीवुड की ज्यादातर फिल्में प्रेम कहानी पर आधारित होती हैं. जिसमें मिलना, बिछड़ना सबकुछ होता है जिसके ऊपर एक से बढ़कर एक गाने भी बनाए जाते हैं. यहां बताए उन गानों को आप अपने लव वन के लिए डेडिकेट कर सकते हैं.

‘वादा करो नहीं छोड़ोगी तुम मेरा साथ’

साल 1973 में आई फिल्म लग जा गले का ये सुपरहिट गाना हर कोई गुनगुनाता होगा. प्यार का रंग जिसपर चढ़ता है वो अपनी प्रेमिका से इस गाने के जरिए वादे लेता है. शशि कपूर और शर्मिला टैगोर पर फिल्माए इस गाने को किशोर कुमार और लता मंगेशकर ने गाया था जबकि इसका म्यूजिक आरडी बरमन ने तैयार किया था.

‘वादा कर ले साजना’

साल 1974 में आई फिल्म हाथ की सफाई का ये सुपरहिट गाना विनोद खन्ना और सिमी ग्रेवाल पर फिल्माया गया था. इस गाने को मोहम्मद रफी और लता मंगेशकर ने गाया था. जबकि इसका म्यूजिक कल्याणजी-आनंदजी ने तैयार किया था.

‘हां ये वादा रहा’

साल 1982 में आई फिल्म ये वादा रहा का ये गाना सुपरहिट हुआ था. इस गाने को पूनम ढिल्लन और ऋषि कपूर पर फिल्माया गया था. इस गाने को किशोर कुमार और आशा भोसले ने गाया था. जबकि इसका म्यूजिक आर डी बरमन ने तैयार किया था.

‘अकेले हैं तो क्या गम है’

साल 1988 में आई ब्लॉकबस्टर फिल्म कयामत से कयामत तक का ये गाना सुपरहिट रहा. आमिर खान और जूही चावला पर फिल्माए गए इस गाने को अलका यागनिक और उदित नारायण ने गाया है. जबकि इसका म्यूजिक आनंद मिलिंद ने तैयार किया था.

‘जब कोई बात बिगड़ जाए’

साल 1990 में आई फिल्म जुर्म का ये सुपरहिट गाना है. इस गाने को मिनाक्षी शिषाद्रे और विनोद खन्ना पर फिल्माया गया था. जिसे साधना सरगम और कुमार सानू ने गाया था जबकि इसका म्यूजिक राजेश रोशन ने तैयार किया था.

‘मैं दुनिया भुला दूंगा’

साल 1990 में आई ब्लॉकबस्टर फिल्म आशिकी का ये गाना हर आशिकों को पसंद है. अनु अग्रवाल और राहुल रॉय पर फिल्माए गए इस गाने को कुमार सानू और अनुराधा पोडवाल ने गाया था जबकि इसका म्यूजिक नदीम-श्रवण ने तैयार किया था.

‘वादा रहा सनम’

साल 1992 में आई फिल्म खिलाड़ी का ये सुपरहिट गाना था. इस गाने को अक्षय कुमार और आयशा झुलका के ऊपर फिल्माया गया था जिसे अभिजीत भट्टाचार्य और अलका यागनिक ने गाया था. इसका म्यूजिक जतिन-ललित ने तैयार किया था.

‘कसम की कसम’

साल 2003 में आई फिल्म मैं प्रेम की दीवानी हूं का ये गाना हिट हुआ था. इस गाने को करीना कपूर के ऊपर फिल्माया गया था. जिसे के एस चित्रा और शान ने गाया था और इसका म्यूजिक अनु मलिक ने तैयार किया था.

‘वादा रहा’

साल 2003 में आई फिल्म खाकी का ये सुपरहिट गाना अक्षय कुमार और ऐश्वर्या राय पर फिल्माया गया था. इस गाने को उदित नारायण और श्रेया घोषाल ने गाया था जबकि इसका म्यूजिक राम संपत ने तैयार किया था.

यह भी पढ़ें: प्यार निभाने का इरादा ना हो तो आज ही देख लें बॉलीवुड की ये 7 फिल्में, शादी तक निभाएंगे साथ

Source link