Editor’s Pick

Veteran Actor Vikram Gokhale Is Alive His Daughter Said Father Is Still Critical Condition – Vikram Gokhale: विक्रम गोखले के निधन की खबरों का बेटी ने किया खंडन, कहा- हालत अब भी नाजुक

हिंदी सिनेमा के दिग्गज अभिनेता विक्रम गोखले की हालत नाजुक है। वह पिछले काफी दिनों से अस्पताल में भर्ती हैं। अभिनेता अभी लाइफ सपोर्ट सिस्टम पर हैं। कुछ देर पहले अभिनेता के निधन की अफवाह फैल रही थी, जिसका खंडन विक्रम गोखले की बेटी ने किया है। उनकी बेटी ने बताया कि अभिनेता की हालत काफी नाजुक है। उन्होंने सभी से अपने पिता की सलामती की दुआएं करने के लिए कहा है। इस खबर के सामने आने के बाद उनके फैंस और सिनेमाजगत के लोगों ने राहत की सांस ली है।

बता दें कि विक्रम गोखले पुणे के हास्पिटल में भर्ती हैं। विक्रम गोखले की बेटी ने मीडिया को बताया है कि विक्रम गोखले की हालत नाजुक है, वह अभी लाइफ सपोर्ट सिस्टम पर हैं, और उनके लिए प्रार्थना करते रहें। दिग्गज अभिनेता की बेटी ने कहा कि वह अभी जिंदा हैं। इसी बीच एक्टर की हेल्थ को लेकर कई तरह की अफवाहें फैल रही हैं। ऐसे में विक्रम गोखले की बेटी ने लोगों से अपील की है कि वो एक्टर की हेल्थ को लेकर किसी तरह की अफवाह न फैलाएं।

इसे भी पढ़ें- Vikram Gokhale: ऐश्वर्या के पिता का रोल निभाने वाले विक्रम गोखले की हालत नाजुक, 15 दिनों से अस्पताल में भर्ती

 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार विक्रम गोखले को तबीयत बिगड़ने की वजह से कुछ दिन पहले अस्पताल में भर्ती कराया गया था। इसके बाद उनकी हालत में सुधार भी होने लगा था, लेकिन बीते  कुछ दिनों से उनकी हालत फिर बिगड़ गई और अभी उनकी स्थिति काफी नाजुक बताई जा रही है। इस खबर को सुनने के बाद उनके फैंस मायूस हो गए हैं और अभिनेता की सलामती की दुआएं मांग रहे हैं। 

बता दें कि बीती रात जैसे ही अफवाह उड़ी कि विक्रम गोखले का निधन हो गया है, वैसे ही से सोशल मीडिया पर विक्रम गोखले ट्रेंड करने लगा। सोशल मीडिया पर सेलेब्स और फैंस उनको श्रद्धांजलि देने लगे और अभिनेता को याद करने लगे। नवाजुद्दीन सिद्दीकी, रितेश देशमुख, अजय देवगन और मधुर भंडारकर समेत कई सितारों ने उनको श्रद्धांजलि दे दी। हालांकि विक्रम गोखले की बेटी के अनुसार अभी वह जीवित हैं लेकिन हालत काफी नाजुक है।  




Source link

Related Articles

Back to top button