Monday, April 15, 2024

Top 5 This Week

Related Posts

Vidyut Jammwal movie Crakk Box Office Collection Day 1 and budget know about it

Crakk Box Office Collection Day 1: 23 फरवरी यानी आज फिल्म क्रैक रिलीज हुई है. ‘सिनेमा लवर्स डे’ के दिन ये फिल्म 99 रुपये में देखी जा सकती है, इसके कारण फिल्म की कमाई पर थोड़ा असर तो पड़ेगा ही लेकिन फिर भी फिल्म को ठीक-ठाक ओपनिंग मिलने की बात कही जा रही है. आदित्य दत्त के निर्देशन में बनी फिल्म क्रैक एक एक्शन पैक्ड फिल्म है जिसमें विद्युत जामवाल की धांसू बॉडी बिल्डिंग देखने को मिलेगी. इनके साथ ही अर्जुन रामपाल भी जबरदस्त एक्शन अवतार में नजर आएंगे.

विद्युत जामवाल और अर्जुन रामपाल के एक्शन से भरपूर इस फिल्म की एडवांस बुकिंग अच्छी रही. रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस फिल्म की पहले दिन की टिकट 50 हजार के आस-पास बिकी थी. अब इस हिसाब से फिल्म पहले दिन कितने की कमाई कर सकती है, चलिए आपको बताते हैं.

‘क्रैक’ ने पहले दिन कितनी कमाई की?

विद्युत जामवाल की फिल्मों में एक्शन ना हो ऐसा हो ही नहीं सकता है. उनकी फिल्मों में एक्शन के साथ कुछ रोमांटिक कहानियों को भी जोड़ा जाता है. फिल्म क्रैक का भी कुछ ऐसा ही हाल रहा है. विद्युत जामवाल और नोरा फतेही ने पहली बार साथ में काम किया है तो उनके फैंस ये फिल्म देखने जरूर जाएंगे. Sacnilk के मुताबिक, फिल्म क्रैक पहले दिन 3 करोड़ रुपये के आस-पास का कलेक्शन कर सकती है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म क्रैक का बजट 60 करोड़ के आस-पास है और फिल्म को हिट होने के लिए कम से कम 80 से 90 करोड़ की कमाई करनी होगी.


आदित्य दत्त के निर्देशन में बनी फिल्म क्रैक को एक्शन हीरो फिल्म्स प्रोडक्शन कंपनी ने बनाया है. बता दें, ये कंपनी विद्युत जामवाल की ही है और इस फिल्म में उन्होंने पैसा लगाने के साथ बतौर लीड एक्टर काम किया है. इनके अलावा फिल्म में नोरा फतेही और अर्जुन रामपाल भी अहम किरदारों में नजर आएंगे. अब फिल्म आगे कितने की कमाई करती है इसके बारे में जानने के लिए आपको थोड़ा इंतजार करना होगा.

जानकारी के लिए बता दें, वुद्युत जामवाल बॉलीवुड के फेमस एक्टर हैं. इन्होंने कमांडो सीरीज की तीन फिल्में, आईबीटी71, खुदा हाफिज जैसी फिल्में की हैं. 43 साल की उम्र में भी विद्युत की बॉडी काफी फिट है और उनका अंदाज लोग खूब पसंद भी करते हैं.

यह भी पढ़ें: Ideas of India Summit 2024: सिनेमा समाज को तोड़ रहा है या जोड़ रहा है? जानिए- क्या बोले विपुल शाह और मधुर भंडारकर

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Popular Articles