Monday, April 15, 2024

Top 5 This Week

Related Posts

Vinesh Phogat loses 0-10 to junior wrestler Anju in the semifinals of 53 kg category sports news

Vinesh Phogat In National Trials: भारतीय पहलवान विनेश फोगाट से जुड़ी बड़ी खबर सामने आ रही है. दरअसल, नेशनल ट्रॉयल्स में विनेश फोगाट को करारी हार का सामना करना पड़ा है. विनेश फोगाट को 53 किलोग्राम कैटेगरी में अंजू ने 0-10 से हरा दिया. बहरहाल, इस हार के बाद पेरिस ओलंपिक से विनेश फोगाट का पत्ता कट सकता है.

हालांकि, पेरिस ओलंपिक में विनेश फोगाट के खेलने की उम्मीदें कायम हैं, लेकिन इसके लिए अंतिम पंघाल को हराना होगा. विनेश फोगाट और अंतिम पंघाल के बीच जीतने वाले रेसलर को पेरिस ओलंपिक का टिकट मिल जाएगा.

पटियाला के स्पोर्ट्स ऑथोरिटी ऑफ इंडिया परिसर में जमकर हंगामा

बताते चलें कि पटियाला के स्पोर्ट्स ऑथोरिटी ऑफ इंडिया में वुमेंस रेसलिंग ट्रायल का आयोजन किया गया है. इस नेशनल ट्रायल के बाद पेरिस ओलंपिक के लिए भारतीय पहलवानों का चयन किया जाएगा. इससे पहले पटियाला के स्पोर्ट्स ऑथोरिटी ऑफ इंडिया परिसर में जमकर हंगामा देखने को मिला.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, विनेश फोगाट ने तकरीबन 3 घंटे तक ट्रायल शुरू नहीं होने दिए. दरअसल, उन्होंने अधिकारियों से लिखित आश्वासन मांगा था कि वह 50 ओर 53 KG वेट कैटेगरी में दावेदारी पेश करना चाहती हैं, लेकिन जब तक लिखित में यह आश्वासन नहीं दिया गया, तब तक जमकर बवाल देखने को मिला.

ये भी पढ़ें-

IND vs ENG: सीरीज हारने के बाद होश में आया इंग्लैंड, कोच मैकुलम बोले- भारत ने ‘बैजबॉल’ की बैंड बजा दी

Watch: अब शाहीन अफरीदी बनाम वसीम अकरम, जानिए क्या है दोनों में टकराव की वजह

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Popular Articles