Thursday, April 18, 2024

Top 5 This Week

Related Posts

Virat Kohli: पूर्व भारतीय दिग्गज का विराट कोहली पर फूटा गुस्सा, कहा- हमें आपकी कोई जरूरत नहीं

Virat Kohli: दुनिया के दिग्गज बल्लेबाजों में से एक सुनील गावस्कर बहुत साल पहले क्रिकेट छोड़ चुके हैं, लेकिन वो आज भी अपने क्रिकेट के खेल और खिलाड़ियों को लेकर दिए गए बयानों के कारण सुर्खियों में बने रहते हैं. अब उन्होंने विराट कोहली को लेकर भी टिप्पणी की है, जिन्होंने इंग्लैंड के खिलाफ चल रही टेस्ट सीरीज में एक भी मैच नहीं खेला है. उन्होंने अपने दूसरे बच्चे के जन्म के लिए ब्रेक लिया था, लेकिन नेशनल ड्यूटी ना निभाने के कारण काफी लोग उनकी आलोचना कर रहे हैं. इसी बीच सुनील गावस्कर भी कोहली पर तंज कसने में पीछे नहीं रहे हैं.

‘हमें आपकी जरूरत नहीं’ – सुनील गावस्कर

सुनील गावस्कर ने हाल ही में स्पोर्ट्स तक को एक इंटरव्यू दिया, जिसमें उन्होंने विराट कोहली पर निशाना साधते हुए कहा है कि भारतीय टीम को जीत के लिए नामी खिलाड़ियों की कोई जरूरत नहीं है. उन्होंने कहा, “मैं हमेशा कहता हूं कि भारतीय टीम को जीत के लिए नामी खिलाड़ियों की जरूरत नहीं है. अगर कोई खिलाड़ी सोचता है कि भारतीय टीम उसके बिना नहीं जीत पाएगी तो टीम ने पिछली 2 सीरीज में इस मान्यता को गलत साबित करके दिखाया है. क्रिकेट एक टीम का खेल है और आपके यहां होने और ना होने से कोई फर्क नहीं पड़ता।”

विराट कोहली ने कब खेला था आखिरी मैच?

विराट कोहली को क्रिकेट के मैदान में उतरे करीब डेढ़ महीना बीत चुका है. उन्होंने अपना आखिरी मैच 17 जनवरी 2024 के दिन अफगानिस्तान के खिलाफ खेला था. उस टी20 अंतर्राष्ट्रीय मुकाबले में भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 212 रन बनाए थे, वहीं अफगानिस्तान भी 20 ओवरों में इतने ही रन बना पाई थी. ये मैच इसलिए भी यादगार रहा क्योंकि कोहली पहली ही गेंद पर अपना विकेट गंवा बैठे थे. यह मुकाबला इतना रोमांचक रहा कि इसमें एक नहीं बल्कि दो सुपर-ओवर हुए और अंत में भारतीय टीम विजयी साबित हुई थी.

यह भी पढ़ें: MS Dhoni and Salman Khan: सलमान खान और एमएस धोनी का टकराव, एक-दूसरे को किया नजरंदाज

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Popular Articles