Wednesday, April 17, 2024

Top 5 This Week

Related Posts

Virat Kohli and Suryakumar Yadav fight in IPL Indian Premier League RCB vs MI

Suryakumar Yadav And Virat Kohli: आईपीएल 2024 की शुरुआत में अब कुछ ही वक़्त बाकी रह गया है. टूर्नामेंट की शुरुआत 22 मार्च से होगी और पहला मुकाबला डिफेंडिंग चैंपियंस चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स के बीच खेला जाएगा. लेकिन उससे पहले हम आपको आईपीएल की उस झड़प के बारे में बताएंगे, जब बीच मैदान पर विराट कोहली और सूर्याकुमार यादव एक दूसरे के सामने आ गए थे. अब दोनों खिलाड़ी भारतीय टीम के लिए एक साथ खेलते हैं. 

यह बात आईपीएल 2020 की, जब सूर्यकुमार यादव ने मुंबई इंडियंस के लिए शानदार पारी खेल आरसीबी से मैच छीन लिया था. सूर्या ने बताया उस मैच में विराट कोहली की स्लेजिंग टॉप लेवल पर थी, जिसके लपेटे में वो भी आ गए थे. सूर्या ने शो ‘ब्रेकफास्ट विद चैम्पियन’ में बात करते हुए इस किस्से को शेयर किया था. 

सूर्या ने कहा, “यह उनका अंदाज़ है. मैदान पर उनका एनर्जी लेवल अलग ही होता है. वह मैच दोनों ही टीमों के लिए अहम था, जिसके चलते मुकाबले में विराट की स्लेजिंग अलग लेवल पर थी. मैं खुद पर ध्यान लगा रहा था. मैंने खुद से कह दिया था कुछ भी हो जाएग, यह मैच जीतना ही है किसी भी कीमत पर और कुछ बोलना नहीं है.”

सूर्या ने आगे बताया, “मुझे याद मैं च्युंगम चबा रहा था और मेरे दिल की धड़कने तेज़ हो रही थीं. न वो कुछ कह रहे थे और न मैं. खुद से ही मैं कह रहा था कि कुछ भी हो जाए लेकिन एक शब्द नहीं बोलना है. सिर्फ 10 सेकेंड की बात और फिर दूसरे ओवर की शुरुआत हो जाएगी. यह ज़्यादा वक़्त तक नहीं चलेगा. इस तरह वह पल बीत गया.  

सूर्या ने मुंबई को दिलाई थी जीत 

यह आईपीएल 2020 का 48वां मैच था, जिसमें आरसीबी ने पहले बैटिंग करते हुए 164 रन बोर्ड पर लगाए थे. लक्ष्य का पीछा करने उतरी मुंबई इंडियंस ने 2 विकेट जल्दी गंवा दिए थे, जिसके बाद सूर्या ने 43 गेंदों में 79* रनों की पारी खेल टीम को जीत दिलाने में अहम योगदान दिया था. 

 

ये भी पढ़ें…

Ranji Trophy Final: इंग्लैंड को रौंद रोहित शर्मा ने किया रणजी फाइनल का रुख, मुंबई के लिए वानखेड़े में उतरे!

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Popular Articles