Monday, April 15, 2024

Top 5 This Week

Related Posts

virat kohli lunch date with daughter vamika photo viral from london restaurant anushka sharma akaay at home

Virat Kohli-Vamika Kohli Viral Photo: अनुष्का शर्मा के घर खुशियों का माहौल है. एक्ट्रेस ने हाल ही में बेटे को जन्म दिया है. अनुष्का ने बेटे अकाय को लंदन में जन्म दिया है. जहां उनकी पूरी फैमिली उनके साथ है. लंदन से हाल ही में विराट कोहली की एक तस्वीर सामने आई थी. अब एक और फोटो वायरल हो रही है जिसमें पापा-बेटी विराट-वामिका लंच डेट पर गए हुए हैं. वामिका और विराट की एक रेस्टोरेंट से फोटो वायरल हो रही है.

अनुष्का शर्मा जहां अकाय का ध्यान रख रह हैं तो वहीं विराट बेटी वामिका का पूरा ख्याल रख रहे हैं. पापा-बेटी की बॉन्डिंग लोगों को वैसे ही बहुत पसंद आती है और अब दोनों को साथ में देखकर फैंस बहुत खुश हो गए हैं. वामिका को देखकर लोग कह रहे हैं कि वो कितनी जल्दी इतनी बड़ी हो गई हैं.

वायरल हुई तस्वीर
वायरल हो रही फोटो में विराट और वामिका रेस्टोरेंट में बैठकर खाना खा रहे हैं. दोनों ने ब्लैक कलर के आउटफिट पहने हुए हैं. इस फोटो पर फैंस ढेर सारे कमेंट कर रहे हैं. एक ने लिखा- किंग विद प्रिंसेस. वहीं दूसरे ने लिखा-वामिका और विराट कोहली की खूबसूरत फोटो.

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने 15 फरवरी को बेटे के पेरेंट्स बने थे. उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करके बेटे के जन्म की जानकारी दी थी. उन्होंने अपने स्टेटमेंट में लिखा था-सभी को ये बताते हुए हमे बहुत खुशी हो रही है कि 15 फरवरी को हमने अपने बेटे अकाय और वामिका के छोटे भाई का इस दुनिया में वेलकम किया. हम अपनी जिंदगी के इस खूबसूरत पल बस आपकी दुआएं और शुभकामनाएं चाहते हैं. हम आपसे रिक्वेस्ट करते हैं कि इस समय प्लीज हमारी प्राइवेसी की इज्जत करें. प्यार और आभार.’

वर्कफ्रंट की बात करें तो अनुष्का शर्मा आखिरी बार फिल्म जीरो में शाहरुख खान के साथ नजर आईं थीं. इस फिल्म के बाद उन्होंने एक्टिंग से ब्रेक ले लिया था. उसके बाद ही अनुष्का ने बेटी वामिका को जन्म दिया था. जीरो के बाद से अनुष्का ने वापसी नहीं की है. उनकी फिल्म चकदा एक्सप्रेस जल्द ही रिलीज होने वाली है. ये एक बायोपिक है.

ये भी पढ़ें: Salman Khan Video: एयरपोर्ट पर दिखा सलमान खान का स्वैग, बच्चों के साथ मिलाया हाथ, वीडियो वायरल

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Popular Articles