Thursday, February 29, 2024

Top 5 This Week

Related Posts

Virat Kohli Set To End Rs 110 Crore Deal With Puma Here Know Latest Sports News

Virat Kohli & Puma: भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली ने Puma कंपनी के साथ बड़ी डील पर साइन किया है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पूर्व भारतीय कप्तान ने Puma कंपनी के साथ 8 सालों के लिए 100 करोड़ रुपए का डील किया है. इसके साथ ही विराट कोहली किसी एक ब्रांड के साथ ऐसी डील करने वाले वे पहले भारतीय क्रिकेटर बन गए हैं. हालांकि, इससे पहले सचिन तेंदुलकर और महेंद्र सिंह धोनी 100 करोड़ से ज्यादा की एंडोर्समेंट डील कर चुके हैं, लेकिन वह एक से ज्यादा कंपनियों के लिए थीं.

Puma कंपनी के साथ विराट कोहली ने साइन किया 100 करोड़ रुपए का डील

मशहूर Puma कंपनी ने जमैकन स्प्रिंटर यूसैन बोल्ट-असाफा पॉवेल, फ्रेंच फुटबॉलर थियरे हेनरी-ओलिवर जिराड को साइन किया था. इन एथलीटों के साथ Puma कंपनी ने बड़ी डील साइन किया था. अब इस फेहरिस्त में विराट कोहली का नाम जुड़ गया है. Puma कंपनी ने विराट कोहली के साथ 100 करोड़ रुपए का डील किया है. विराट कोहली और Puma कंपनी के बीच डील आगामी 8 सालों के लिए होगा.

‘मैं फख्र महसूस कर रहा हूं, क्योंकि Puma के लिए…’

वहीं, इसके बाद विराट कोहली ने कहा कि मैं फख्र महसूस कर रहा हूं, क्योंकि Puma के लिए कई महान एथलीट्स एंडोर्समेंट करते हैं. इस कंपनी के पास उसैन बोल्ट के अलावा पेले, मेराडोना, थियरे हेनरी और कई अन्य ग्रेट्स हैं. Puma के लिए एंडोर्समेंट करना फख्र की बात है. उन्होंने कहा कि मैं और Puma लंबी पार्टनरशिप के लिए कमिटेड हैं. कंपनी को जिस तरह से पॉपुलैरिटी मिली है, उससे मैं खासा प्रभावित हूं. गौरतलब है कि विराट कोहली ने 2013 में तीन साल के लिए एडिडास के साथ 30 करोड़ की डील साइन की थी.

ये भी पढ़ें-

Under 19 World Cup 2024: भारत और पाकिस्तान के बीच होगा वर्ल्ड कप का फाइनल? 18 साल बाद खिताब के लिए फिर हो सकता है महामुकाबला

World Cup 2023: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ फाइनल हारने के बाद पीएम मोदी ने ड्रेसिंग रूम में क्या कहा? मोहम्मद शमी ने किया खुलासा

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Popular Articles