Saturday, March 2, 2024

Top 5 This Week

Related Posts

Virat Kohli Will Miss An Entire Series For First Time In His 13 Year Old Test Career IND Vs ENG Sports News

Virat Kohli In IND vs ENG Test Series: भारत और इंग्लैंड के बीच 5 टेस्ट मैचों की सीरीज खेली जा रही है. फिलहाल, यह टेस्ट सीरीज 1-1 की बराबरी पर खड़ी है. भारत और इंग्लैंड के बीच तीसरा टेस्ट 15 फरवरी से खेला जाएगा. दोनों टीमें राजकोट में आमने-सामने होगी. वहीं, इस सीरीज के आखिरी 3 टेस्ट मैचों के लिए भारतीय टीम का ऐलान कर दिया गया है. इस 17 सदस्यीय भारतीय टीम में विराट कोहली नहीं हैं. दरअसल, ऐसा कहा जा रहा है कि विराट कोहली निजी कारणों से नहीं खेल रहे हैं.

विराट कोहली के 13 सालों के टेस्ट करियर में पहली बार होगा ऐसा

इससे पहले विराट कोहली हैदराबाद और विशाखापट्टनम टेस्ट में टीम इंडिया का हिस्सा नहीं थे. भारत-इंग्लैंड सीरीज शुरू होने से पहले विराट कोहली ने पहले 2 टेस्ट मैचों से अपना नाम वापस लेने का फैसला किया था. लेकिन ऐसा माना जा रहा था कि इस सीरीज के आखिरी 3 टेस्ट मैचों में विराट कोहली खेलेंगे. बहरहाल, भारतीय फैंस को निराश होना पड़ा है. विराट कोहली निजी कारणों से नहीं खेल पाएंगे. विराट कोहली के 13 सालों के टेस्ट करियर में पहली बार ऐसा हुआ है जब यह खिलाड़ी किसी टेस्ट का एक भी मैच नहीं खेल सका हो.

हैदराबाद में हार के बाद टीम इंडिया का पलटवार…

भारत और इंग्लैंड के बीच पहला टेस्ट हैदराबाद में खेला गया था. इस टेस्ट में बेन स्टोक्स की अगुवाई वाली अंग्रेजों ने भारतीय टीम को 28 रनों से हराया था. लेकिन इसके बाद टीम इंडिया ने दूसरे टेस्ट में शानदार पलटवार किया. भारतीय टीम ने विशाखापट्टनम टेस्ट में इंग्लैंड को 106 रनों से हराया. अब दोनों टीमें 15 फरवरी से राजकोट में आमने-सामने होगी. इसके बाद चौथा टेस्ट रांची में खेला जाएगा. जबकि दोनों टीमें आखिरी टेस्ट के लिए धर्मशाला में आमने-सामने होगी.

ये भी पढ़ें-

IND vs ENG: बाकी तीन टेस्ट के लिए टीम इंडिया का हुआ एलान, विराट कोहली की नहीं हुई वापसी; श्रेयस अय्यर पूरी सीरीज से बाहर

Suryakumar Yadav ने मैनचेस्टर यूनाइटेड लीजेंड संग की जर्सी की अदला-बदली, कहा- आइकॉनिक…’, देखें वायरल फोटो

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Popular Articles