Sunday, February 25, 2024

Top 5 This Week

Related Posts

Vireder sehwag ready to comeback on the field once again will play indian vetran premier league

Virender Sehwag Return: भारतीय क्रिकेट इतिहास के सबसे खतरनाक तूफानी सलामी बल्लेबाज माने जाने वाले वीरेंद्र सहवाग एक बार फिर मैदान पर अपनी वापसी करने जा रहे हैं. जी हां, वीरेंद्र सहवाग जल्द ही मैदान पर अपने बल्ले का जलवा दिखाते हुए नजर आएंगे. बल्लेबाजी के साथ-साथ वह टीम की कप्तानी भी करते हुए दिखेंगे. फैंस अपने चहेते खिलाड़ी वीरेंद्र सहवाग को ये सब इंडियन वेटरन प्रीमियर लीग में करते हुए देखेंगे.

सहवाग फिर बल्ले से मचाएंगे धमाल
बात कट शॉट की हो या ड्राइव की सहवाग ने अपने हर शॉट से फैंस को करियर में दिवाना बनाया था. अब उनके यह सभी शॉट्स इंडियन वेटरन प्रीमियर लीग में फिर से नजर आएंगे. दरअसल, 23 फरवरी से 3 मार्च तक देहरादून के राजीव गांधी इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में वेटरन प्रीमियर लीग का पहला सीजन खेला जाएगा. इस लीग में भारत का यह पूर्व दिग्गज सलामी बल्लेबाज मुंबई चैंपियंस की कप्तानी करते हुए नजर आएंगे.

लीग के लिए काफी उत्साहित हैं सहवाग
इंडियन वेटरन प्रीमियर लीग में मैदान पर फिर से वापसी के लिए वीरेंद्र सहवाग काफी उत्साहित हैं. उन्होंने इस लीग के शुरू हने से पहले कहा कि ‘मैं इंडियन वेटरन प्रीमियर लीग का हिस्सा बनने को लेकर काफी उत्साहित हूं. मैं मुंबई चैंपियंस के लिए खेलूंगा. तो आइए मुंबई चैंपियंस को सपोर्ट करें और देहरादून में आप सब मुझसे मिलें.’

कई और दिग्गज भी आएंगे नजर
वीरेंद्र सहवाग के अलावा इस लीग में सुरेश रैना, क्रिस गेल, युसुफ पठान, प्रवीण कुमार, सुरेशा रैना, हर्षल गिब्स जैसे दिग्गज खिलाड़ी फिर से मैदान पर अपनी वापसी करते हुए नजर आएंगे. इन सभी दिग्गजों को मैदान पर फिर से खेलता देखना फैंस लिए बड़ी सौगात की तरह है. लीग की बात करें तो इसमें मुंबई के अलावा, उत्तर प्रदेश, राजस्थान लीजेंड्स, रेड कार्पेट दिल्ली, छत्तीसगढ़ वारियर्स, तेलंगाना टाइगर्स की टीम शामिल होंगी. 6 टीमों के बीच होने वाले इस लीग में फैंस को एक से बढ़कर एक रोमांचक मुकाबले देखने को मिलेंगे.

यह भी पढ़ें: U19 World Cup: कप्तानी में महेंद्र सिंह धोनी तो बल्लेबाजी में दिखती है विराट कोहली की झलक, जानिए कौन हैं उदय सहारन

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Popular Articles