Monday, April 15, 2024

Top 5 This Week

Related Posts

Vivek Oberoi Reveal her struggle during 2002 Movie Saathiya Shooting due to low Budget of film Rani Mukerji

Vivek Oberoi On Saathiya Shooting: विवेक ओबेरॉय बॉलीवुड के टैलेंटेड एक्टर्स में से एक हैं. विवेक ने राम गोपाल वर्मा की गैंगस्टर ड्रामा  ‘कंपनी’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. फिल्म में अजय देवगन और मोहनलाल जैसे दमदार एक्टर्स के बावजूद विवेक ने भी अपनी एक्टिंग से काफी इम्प्रेस किया था. इसके बाद, उन्होंने एक और आरजीवी प्रोडक्शन ‘रोड’ में अभिनय किया.

लगातार दो एक्शन से भरपूर फिल्मों में एक्टिंग करने के बाद, विवेक ने शाद अली की रोमांटिक फिल्म ‘साथिया’ में लीड रोल प्ले किया था. ये फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर सुपर-डुपर हिट रही थी. वहीं हाल ही में एक इंटरव्यू में विवेक ने खुलाया किया कि यशराज फिल्म्स प्रोडक्शन की ‘साथिया’ की शूटिंग के दौरान उन्हें काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा था.

विवेक ओबेरॉय के ‘साथिया’ करने से रामगोपाल वर्मा हो गए थे नाराज
विवेक ने ह्यूमन्स ऑफ बॉम्बे को दिए इंटरव्यू के दौरान खुलासा किया, ”हर कोई कहता था कि साथिया नहीं करो आप एक एक्शन हीरो हैं. आप एक लव स्टोरी की फिल्म कैसे कर सकते?’ मेरे गुरु राम गोपाल वर्मा भी गुस्से में थे. उन्होंने कहा, ‘नहीं, यह फिल्म मत करो.’ मैंने कहा कि इजाजत लेने से बेहतर है कि मैं माफी मांग लूं. मुझे फिल्म बहुत पसंद आई. साथिया के निर्देशक शाद अली मेरे स्कूल फ्रेंड हैं. वह शुरुआत में अभिषेक बच्चन के साथ फिल्म बना रहे थे लेकिन बात नहीं बनी. मेरी पहली फिल्म कंपनी पहले ही आ चुकी थी.”

साथिया’ की शूटिंग के दौरान विवके ने झेली खूब परेशानियां
‘साथिया’ 2002 में आई थी. इस फिल्म की शूटिंग के दौरान विवेक ओबेरॉय को कईं मुश्किलों का भी सामना करना पड़ा था. एक्टर ने इसका खुलासा करते हुए कहा, “साथिया की शूटिंग के दौरान, कंपनी अभी तक रिलीज़ नहीं हुई थी. मैं रेलवे स्टेशनों पर शूटिंग कर रहा था. इस दौरान मैं बेंचों पर सोया क्योंकि हमारे पास कोई बजट नहीं था. मैं रेस्टोरेंट के टॉयलेट्स में कपड़े बदलता था क्योंकि मेरे पास मेकअप वैन नहीं थी. हमें एक दिन में चार सीन शूट करने थे. हम दिन में 18-20 घंटे शूटिंग करते थे. एक समय था जब मैं इक्वेप्मेंट्स लेकर चलता था, अपने डेब्यू के कुछ दिनों बाद ही मैं अपने असिस्टेंट डेज में चला गया था.”

विवेक ओबेरॉय वर्क फ्रंट
विवेक ओबेरॉय के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्टर ने अपने करियर में कईं शानदार फिल्में की हैं. विवेक की आखिरी रिलीज सीरीज रोहित शेट्टी की डायरेक्शनल इंडियन पुलिस फोर्स थी. इस सीरीज को काफी पसंद किया गया है. इसमें सिद्धार्थ मल्होत्रा और शिल्पा शेट्टी ने भी अहम रोल प्ले किया था. 

ये भी पढ़ें: किसी ने बेची पानी की बोतलें तो कोई था कुली, फिल्मों में एंट्री करने से पहले ये काम करते थे आपके फेवरेट साउथ एक्टर्स

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Popular Articles