Monday, April 15, 2024

Top 5 This Week

Related Posts

vivek ranjan agnihotri slams expensive indian weddings after anant ambani radhika merchant pre wedding

Vivek Agnihotri on Expensive Indian Weddings: सबको पता है कि हाल ही में दुनिया का सबसे महंगा सेलीब्रेशन इंडिया के जामनगर में किया गया. ये सेलीब्रेशन मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी के प्रीवेडिंग का था, जिसमें दुनियाभर से परफॉर्मर, एक्टर और बिजनेस टायकून पहुंचे हुए थे, रिहाना से लेकर एकॉन और रजनीकांत से लेकर अमिताभ तक. बिल गेट्स और मार्क जकरबर्ग भी इस मौके पर मेहमान बनकर पार्टी का लुत्फ उठाते दिखे.

खबरें हैं कि कई परफॉर्मर्स को छोटे-छोटे परफॉर्मेंसेस के लिए करोड़ों में पे किया गया.1 से 3 मार्च तक चले इस प्रोग्राम में सैकड़ों करोड़ का खर्चा हुआ. ऐसे में ‘द कश्मीर फाइल्स’ के डायरेक्टर ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर एक पोस्ट किया है. पोस्ट में उन्होंने महंगी शादियों पर निशाना साधते हुए कहा है कि इंडिया में शादी करना अब किसी प्रतियोगी खेल की तरह बन गया है. उनके इस ट्वीट को लेकर यूजर्स कयास लगा रहे हैं कि ये ट्वीट उन्होंने अंबानी फैमिली के सेलीब्रेशन पर किया है. हालांकि, उन्होंने इस पोस्ट में किसी का नाम नहीं लिया.

क्या है विवेक के पोस्ट में?
विवेक रंजन अग्निहोत्री ने लिखा, ”भारत में शादियां कॉम्पटीटिव स्पोर्ट की तरह बन गई हैं…”मेरा दिखावा तुमसे बड़ा होगा….हराओ इसे.” उन्होंने आगे ये भी लिखा, ”नकारात्मक पक्ष ये है कि हर बार कोई ऐसा होता है जो आपसे भी बड़ा दिखावा करता है. यही समस्या पैसे के साथ भी है. यही समस्या पैसे के साथ भी है क्योंकि किसी और के पास ये आपसे ज्यादा होता है.”

कैसा रिएक्शन मिल रहा है पोस्ट पर

The Kashmir Files के डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री ने क्या अंबानी फैमिली पर साधा निशाना? तंजिया लहजे में यूजर्स ने किया कमेंट
विवेक अग्निहोत्री के इस पोस्ट पर कई यूजर रिएक्ट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, ”क्या ऐसा सदियों से नहीं हो रहा?”. तो वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा, ”आप अंगूर खट्टे हैं’ का सबसे अच्छा उदाहरण हैं. अगर आपको शादी में बुलाते तो आप बोलते कि हम अपने लिए ही सिर्फ रुपया कमाते हैं और ऐसे पैसे का क्या मतलब कि हम लोगों के डर से उसे अपनी खुशियों के लिए खर्च न करें”.

वहीं एक यूजर ने तंजिया लहजे में लिखा, ”आपको इनवाइट नहीं किया गया क्या?” तो वहीं एक और यूजर लिखते हैं, ”मैं आपसे सहमत हूं.मैं आपके उस दुख को भी समझ रहा हूं जो आपको तब हुआ होगा जब आपने तीनों खानों को उस इवेंट में डांस करते हुए देखा होगा जिसमें आपको इनवाइट ही नहीं किया गया.”

और पढ़ें: Bollywood Kissa: आमिर खान बन सकते थे ‘चिट्टी’, क्या फिर रजनीकांत की वजह से ठुकरा दिया ऑफर ?

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Popular Articles