Wasim Akram Says Do Not Known Why India Playing ODI Series Against Australia Just Before ODI World Cup 2023

0
2

Wasim Akram On IND vs AUS ODI Series: टीम इंडिया ने एशिया कप 2023 के फाइनल मुकाबले में रिकॉर्ड 10 विकेट जीत हासिल करते हुए ट्रॉफी अपने नाम की. इस खिताबी मुकाबले में भारतीय टीम के लिए मोहम्मद सिराज ने मैच विनिंग प्रदर्शन करते हुए 7 ओवरों में 21 रन देकर 6 विकेट हासिल किए. इससे श्रीलंकाई टीम 15.2 ओवरों में सिर्फ 50 रन बनाकर सिमट गई. 51 रनों के आसान लक्ष्य का पीछा टीम इंडिया ने सिर्फ 6.1 ओवरों में कर लिया. वनडे वर्ल्ड कप से पहले आई यह जीत टीम इंडिया के खिलाड़ी के लिए काफी अच्छी मानी जा रही है. हालांकि इसी बीच पाकिस्तान टीम के पूर्व कप्तान वसीम अकरम ने टीम इंडिया को एक चेतावनी भी दी है.

एशिया कप के खत्म होने के बाद भारतीय टीम वनडे वर्ल्ड कप से पहले घरेलू जमीन पर ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 3 मैचों की वनडे सीरीज खेलेगी. वसीम अकरम ने स्टार स्पोर्ट्स पर इस सीरीज को लेकर कहा कि भारत को वर्ल्ड कप जैसे बड़े इवेंट से कुछ दिन पहले यह सीरीज नहीं खेलनी चाहिए थी.

वसीम अकरम ने अपने दिए बयान में कहा कि भारतीय टीम इस 3 मैचों की वनडे सीरीज को खेलने के लिए अलग-अलग वेन्यू पर जाएगी. आपको वर्ल्ड कप के लिए अपनी एनर्जी को बचाकर रखना चाहिए. मुझे नहीं पता कि आखिर क्यों वह यह 3 मैच की वनडे सीरीज खेल रहे हैं. आपको मेगा टूर्नामेंट से अपने खिलाड़ियों को थकाना नहीं चाहिए जब आप खिताब जीतने के प्रबल दावेदारों में से एक हों. यदि आपको कुछ और खिलाड़ियों के विकल्प चाहिए तो आप उन्हें इस 3 मैच वनडे सीरीज में खेलने का मौका दें.

ऑस्ट्रेलिया ने भारत के खिलाफ सीरीज के लिए घोषित की अपनी टीम

भारत के खिलाफ 3 मैचों की वनडे सीरीज के लिए ऑस्ट्रेलिया ने 17 सितंबर को अपनी टीम का एलान कर दिया. इसमें कप्तान पैट कमिंस के अलावा स्टीव स्मिथ, मिचल स्टार्क और ग्लेन मैक्सवेल की वापसी देखने को मिली. इसके अलावा भारतीय मूल के स्पिन गेंदबाज तनवीर संघा को भी टीम में शामिल किया गया. बता दें कि भारत आगामी वनडे वर्ल्ड कप में अपना पहला मुकाबला 8 अक्तूबर को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ ही खेलेगा जो चेन्नई के मैदान पर खेला जाएगा.

 

यह भी पढ़ें…

IND vs SL Final: मियां मैजिक के सामने श्रीलंका ने टेके घुटने, दिग्गज भी हुए मोहम्मद सिराज के फैन

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here