Sunday, February 25, 2024

Top 5 This Week

Related Posts

watch rivaba jadeja gets angry on reporter who asked question on ravindra jadeja father allegations

Rivaba Jadeja Gets Angry: भारत और इंग्लैंड के बीच पांच मैचों की टेस्ट सीरीज चल रही है. फिलहाल यह सीरीज 1-1 की बराबरी पर है. इस सीरीज के बीच कुछ दिनों पहले भारतीय टीम के स्टार आलराउंडर रवींद्र जडेजा काफी चर्चा में आए थे. दरअसल, इसका कारण उनका क्रिकेट या इंजरी नहीं बल्कि उनके पिता थे. दरअसल, हाल ही में जडेजा के पिता अनिरुद्ध सिंह ने एक इंटरव्यू दिया था. इस इंटरव्यू में उन्होंने रवींद्र जडेजा पत्नी रिवाबा पर आरोप लगाते हुए कहा कि उन्होंने जडेजा को परिवार से अलग कर दिया. अब इसे लेकर हाल ही में एक कार्यक्रम के दौरान रिवाबा से सवाल किया गया. जिस पर वह गुस्से से लाल हो गईं.

पत्रकार पर भड़क गईं रिवाबा
भारतीय टीम की स्टार क्रिकेटर रवींद्र जडेजा की पत्नी और जामनगर उत्तर से बीजेपी विधायक रिवाबा जडेजा एक कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंची थी. इसी कार्यक्रम में एक पत्रकार ने रिवाबा से उनके ससुर द्वारा लगाए गए आरोप पर सवाल किया. इस सवाल को सुनते हीं रिवाबा भड़क गईं. उन्होंने पत्रकार को तुरंत गुस्से में जवाब देते हुए कहा कि ‘हम लोग यहां क्यों आए हैं? अगर आपको इस मामले में कुछ बात करनी है तो सीधा मुझे कॉन्टैक्ट करिए.’ रिवाबा का गुस्से में दिए इस जवाब का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

जडेजा के पिता ने रिवाबा पर लगाए थे आरोप
हाल ही में दिव्य भास्कर को दिए इंटरव्यू में रवींद्र जडेजा के पिता अनिरुद्ध सिंह जडेजा ने बहू रिवाबा पर आरोप लगाते हुए कहा था कि ‘उसने धोखा देकर परिवार को बर्बाद कर दिया, वह परिवार नहीं चाहती. सब कुछ स्वतंत्र होना चाहिए. कुछ नहीं, बस नफरत है. मेरा रवींद्र जडेजा और उसकी पत्नी से कोई लेना-देना नहीं है. मैं उससे बात नहीं करता हूं और वह मुझे फोन नहीं करता. रवींद्र की शादी के दो-तीन महीने बाद ही विवाद हो गया. मैं जामनगर में अकेला रहता हूं जबकि रवींद्र का पंचवटी में अलग बंगला है. आपको बता दें कि इस इंटरव्यू पर जडेजा ने भी अपना रिएक्शन सोशल मीडिया पर दिया था और इन बातों को गलत बताया था.

यह भी पढ़ें: IND vs AUS: ICC टूर्नामेंट की बादशाह बनीं ऑस्ट्रेलिया, अंडर-19 वर्ल्ड कप जीतते ही बना दिया वर्ल्ड रिकॉर्ड

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Popular Articles