Tuesday, April 23, 2024

Top 5 This Week

Related Posts

What If Indian Cricket Team Lost Against England In Dharamsala IND Vs ENG WTC Points Table

WTC Points Table: गुरूवार से भारत और इंग्लैंड के बीच पांचवा टेस्ट खेला जाएगा. दोनों टीमें धर्मशाला में आमने-सामने होगी. हालांकि, भारतीय टीम सीरीज अपने नाम कर चुकी है, लेकिन वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के लिहाज से धर्मशाला टेस्ट बेहद अहम होने वाला है. टीम इंडिया 5 टेस्ट मैचों की सीरीज में 3-1 से आगे है, लेकिन पांचवें टेस्ट में रोहित शर्मा की टीम बिल्कुल हल्के में नहीं लेगी. फिलहाल, भारतीय टीम वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप प्वॉइंट्स टेबल में टॉप पर है, लेकिन अगर धर्मशाला में भारत हारा तो बदलाव देखने को मिल सकता है.

धर्मशाला टेस्ट वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप प्वॉइंट्स टेबल के लिहाज से बेहद अहम

रोहित शर्मा की अगुवाई वाली भारतीय टीम 64.58 पर्सेंटेज प्वॉइंट्स के साथ पहले पायदान पर हैं. लेकिन दूसरे और तीसरे पायदान पर मौजूद न्यूजीलैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच फासला बेहद मामूली है. टिम साउथी की अगुवाई वाली न्यूजीलैंड टीम वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप प्वॉइंट्स टेबल में दूसरे पायदान पर है. कीवी टीम के 60 पर्सेंटेज प्वॉइंट्स हैं. वहीं, ऑस्ट्रेलिया तीसरे पायदान पर है. ऑस्ट्रेलिया के 59.09 पर्सेंटेज प्वॉइंट्स हैं. इस तरह वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप प्वॉइंट्स टेबल में टॉप-3 पायदान की टीमों के पर्सेंटेज प्वॉइंट्स में ज्यादा अंतर नहीं है.

अगर भारत हारा को इंग्लैंड को कितना फायदा होगा?

लिहाजा, अगर भारतीय टीम धर्मशाला में इंग्लैंड के खिलाफ हारती है तो इसका फायदा न्यूजीलैंड और ऑस्ट्रेलिया जैसी टीमों को मिलेगा. लेकिन वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप प्वॉइंट्स टेबल के लिहाज से देखें तो अंग्रेजों को बहुत ज्यादा फायदा होने वाला नहीं है. वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप प्वॉइंट्स टेबल में इंग्लैंड का हाल बदतर है. बेन स्टोक्स की अगुवाई वाली अंग्रेज टीम वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप प्वॉइंट्स टेबल में आठवें नंबर पर काबिज है. इंग्लैंड के 19.44 पर्सेंटेज प्वॉइंट्स हैं.

ये भी पढ़ें-

GG vs RCBW: RCB के खिलाफ पहले बैटिंग करेगी गुजरात जाएंट्स, ऐसी है दोनों टीमों की प्लेइंग 11

IND vs ENG: ‘पंत को भूल गया क्या..’, रोहित शर्मा ने बेन डकैट को दिखाया आईना

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Popular Articles