Saturday, March 2, 2024

Top 5 This Week

Related Posts

When Alia Bhatt opened up about a bad date called valentine day overrated

Alia Bhatt On Valentine Day: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में कई चीजें फैंस को बताती रहती हैं जिसकी वजह से फैंस उनसे जुड़े भी रहते हैं. लोगों में इस समय वैलेंटाइन डे को लेकर क्रेज चढ़ा हुआ है. तो वहीं आलिया भट्ट ने एक बार वैलेंटाइन डे को ओवररेटिड बता दिया था. वैलेंटाइन डे को ओवररेटिड बताने के बाद जरुर एक्ट्रेस के फैंस का दिल टूट गया होगा. आलिया ने इसके साथ ही एक बार कॉफी विद करण में अपनी खराब डेट का एक्सपीरियंस शेयर किया था.

कॉफी विद करण में 2014 में आलिया भट्ट एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा के साथ आईं थीं. जब करण ने शो में आलिया से उनके सिंगल होने के बारे में पूछा तो एक्ट्रेस ने कहा था- ‘मैं सिंगल होना खुश हैं लेकिन जब हॉलीडे होता है तो बुरा लगता है क्योंकि मेरे चारों तरफ कपल होते हैं.’ आलिया ने आगे कहा- वैलेंटाइन डे बहुत ओवररेटिड है.

सुनाया था खराब डेट का एक्सपीरियंस
जब करण ने उनसे कहा कि वो ऐसा इसलिए कह रही हैं क्योंकि उनका कोई बॉयफ्रेंड नहीं है तो आलिया ने कहा- ‘नहीं, वैलेंटाइन डे और न्यू ईयर. एक बार मेरा बॉयफ्रेंड वैलेंटाइन डे पर मुझे बाहर लेकर गया था और उन्होंने मुझसे पूरे टाइम बात नहीं की थी तो मुझे लगता है ये ओवररेटिड है.’

अब की बात की जाए तो आलिया भट्ट एक्टर रणबीर कपूर के साथ शादी कर चुकी हैं. इस कपल ने अप्रैल 2022 में शादी की थी. कई सालों तक डेट करने के बाद इस कपल ने शादी करने का फैसला लिया था. ब्रह्मास्त्र: पार्ट वन-शिवा के सेट पर रणबीर-आलिया की लव स्टोरी शुरू हुई थी. आलिया और रणबीर एक बेटी के पेरेंट्स भी हैं. आलिया ने नवंबर 2022 में बेटी को जन्म दिया था.

वर्कफ्रंट की बात करें तो आलिया भट्ट जल्द ही फिल्म जिगरा में नजर आने वाली हैं. वह इन दिनों अपनी फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं. वहीं आखिरी बार वो रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में नजर आईं थीं.

ये भी पढ़ें: Lal Salaam Box Office Collection Day 3: ‘लाल सलाम’ का बुरा हाल, 3 दिन में 10 करोड़ भी नहीं कमा पाई रजनीकांत की फिल्म, जानें- कलेक्शन

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Popular Articles