Sunday, February 25, 2024

Top 5 This Week

Related Posts

When & Where To Watch SEC Vs DSG Title Clash SA20 Final Live Streaming Latest Sports News

SEC vs DSG Final Live Streaming & Broadcast: शनिवार को साउथ अफ्रीका टी20 लीग का फाइनल खेला जाएगा. इस खिताबी मुकाबले में सनराइजर्स ईस्टर्न केप और डरबन सुपर जाएंट्स की टीमें आमने-सामने होगी. इससे पहले क्वॉलीफायर-2 में डरबन सुपर जाएंट्स ने जोहांसबर्ग सुपर जाएंट्स को हराया. वहीं, सनराइजर्स ईस्टर्न केप ने डरबन सुपर जाएंट्स को हराया था. इस तरह दोनों टीमें फाइनल में पहुंची है. हालांकि, अब यह देखना मजेदार होगा कि खिताबी मुकाबले में कौन सी टीम बाजी मारती है?

कब, कहां और कैसे देख सकते हैं लाइव स्ट्रीमिंग और ब्रॉडकास्ट?

सनराइजर्स ईस्टर्न केप और डरबन सुपर जाएंट्स के बीच फाइनल केपटाउन में खेला जाएगा. भारतीय समयनुसार यह मुकाबला रात 9 बजे शुरू होगा. वहीं, भारतीय फैंस स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर लाइव ब्रॉडकास्ट देख पाएंगे. इसके अलावा जियो सिनेमा पर लाइव स्ट्रीमिंग देख सकेंगे. जियो सिनेमा पर हिंदी और अंग्रेजी के अलावा कई अन्य भाषाओं में स्ट्रीमिंग देख पाएंगे. इसके लिए फैंस को सब्सक्रिप्शन नहीं लेना होगा. यानी, जियो सिनेमा पर फ्री में लाइव स्ट्रीमिंग देख पाएंगे.

इन टीमों ने अंतिम-4 के लिए किया क्वॉलीफाई…

इससे पहले प्वॉइंट्स टेबल में सनराइजर्स ईस्टर्न केप टॉप पर रही. सनराइजर्स ईस्टर्न केप के 10 मैचों में 33 प्वॉइंट्स थे. इसके बाद दूसरे नंबर पर डरबन सुपर जाएंट्स रही. डरबन सुपर जाएंट्स के 10 मैचों में 32 प्वॉइंट्स थे. फिर तीसरे और चौथे नंबर पर क्रमशः प्रीटोरिया रॉयल्स और जोहांसबर्ग सुपर किंग्स रही. इस तरह सनराइजर्स ईस्टर्न केप के अलावा डरबन सुपर जाएंट्स, प्रीटोरिया रॉयल्स और जोहांसबर्ग सुपर किंग्स ने अंतिम-4 के लिए क्वॉलीफाई किया. जबकि प्रीटोरिया कैपिटल्स और एमआई केपटाउन अंतिम-4 के लिए क्वॉलीफाई नहीं कर सकी.

ये भी पढ़ें-

Glenn McGrath Birthday: ऑस्ट्रेलियाई टीम का वह गेंदबाज जिसने तोड़ा था सचिन का सपना, टीम इंडिया को 2003 में दी थी शिकस्त

IPL 2024 से पहले LSG के लिए अच्छी खबर! फर्स्ट क्लास मैचों में विपक्षी गेंदबाजों के लिए मुसीबत बना ये बल्लेबाज

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Popular Articles