Thursday, February 29, 2024

Top 5 This Week

Related Posts

Who Is Akash Deep Here Know His Stats & Records IND Vs ENG Test Series Latest Sports News

Akash Deep Stats & Records: भारत और इंग्लैंड के बीच तीसरा टेस्ट 15 फरवरी से खेला जाएगा. दोनों टीमें राजकोट में आमने-सामने होगी. फिलहाल, यह टेस्ट सीरीज 1-1 की बराबरी पर है. हैदराबाद टेस्ट में अंग्रेजों ने भारत को हराया था. इसके बाद टीम इंडिया ने विशाखापट्टनम में बेन स्टोक्स की अगुवाई वाली अंग्रेजों को हराया. बहरहाल, इंग्लैंड के खिलाफ आखिरी 3 टेस्ट मैचों के लिए आकाश दीप को टीम इंडिया का हिस्सा का बनाया गया है. यानी, इंग्लैंड के खिलाफ बाकी बचे 3 टेस्ट मैचों में आकाश दीप टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन का हिस्सा हो सकते हैं.

इन टीमों के लिए खेल चुके हैं आकाश दीप…

आकाश दीप आईपीएल में रॉयल चैलैंजर्स बैंगलोर के अलावा डोमेस्टिक क्रिकेट में रेस्ट ऑफ इंडिया और बंगाल का प्रतिनिधित्व कर चुके हैं. आंकड़ें बताते हैं कि आकाश दीप ने 29 फर्स्ट क्लास मैचों में 3.04 की इकॉनमी और 23.18 की एवरेज से 103 विपक्षी बल्लेबाजों को अपना शिकार बनाया है. इस युवा गेंदबाज ने पारी में 5 विकेट लेने का कारनामा 4 बार किया है. जबकि किसी मैच में 10 विकेट लेने का कारनामा 1 दफा किया है. इसके अलावा आकाश दीप 28 लिस्ट-ए मैच खेल चुके हैं.

ऐसा रहा है आकाश दीप का करियर

आकाश दीप ने लिस्ट-ए मैचों में 24.50 की एवरेज और 30.4 की स्ट्राइक रेट से 42 विकेट झटके हैं. इसके अलावा 41 टी20 मैचों में 7.52 की इकॉनमी और 18.1 की स्ट्राइक रेट से 48 विपक्षी बल्लेबाजों को अपना शिकार बनाया है. पिछले दिनों आकाश दीप इंग्लैंड लॉयंस के खिलाफ नजर आए थे. आकाश दीप ने इंग्लैंड लॉयंस के खिलाफ 3 मैचों में 13 विकेट झटके. हालांकि, यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या इंग्लैंड के खिलाफ आकाश दीप प्लेइंग इलेवन में जगह बनाने में कामयाब होते हैं या नहीं?

ये भी पढ़ें-

Suryakumar Yadav ने मैनचेस्टर यूनाइटेड लीजेंड संग की जर्सी की अदला-बदली, कहा- आइकॉनिक…’, देखें वायरल फोटो

Ravindra Jadeja: रवींद्र जडेजा ने पिता के आरोपों को बताया बकवास, कहा- सिर्फ एक पक्ष…, मेरे पास भी कहने को बहुत कुछ

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Popular Articles