Sunday, February 25, 2024

Top 5 This Week

Related Posts

Why Jersey Number 7 Is Important For MS Dhoni He Himself Opened About It Watch Video | Watch: ‘माता-पिता ने तय किया उस दिन…’, जर्सी नंबर

MS Dhoni Jersey Number-7: एमएस धोनी दुनिया के पसंदीदा क्रिकेटर्स में से हैं. फैंस धोनी के बारे में सबकुछ जानना चाहते हैं. अक्सर लोगों को अपने पसंदीदा खिलाड़ी की निजी ज़िंदगी के बारे में जानने को लेकर ज़्यादा दिलचस्पी होती है. इसी तरह फैंस धोनी की जर्सी नंबर-7 का भी सच जानना चाहते हैं कि आखिर क्यों उन्होंने इस नंबर को ही चुना? तो अब धोनी ने खुद नंबर सात के बारे में खुलासा किया है. 

माही की तरह उनका जर्सी नंबर साथ भी काफी मशहूर है. लोग अक्सर धोनी के जर्सी नंबर के बारे में बात करते हुए दिखते हैं. तो आइए जानते हैं कि धोनी ने नंबर-7 को लेकर क्या कहा?

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही एक वीडियो में धोनी जर्सी नंबर सात के बारे में बात करते हुए दिख रहे हैं. वीडियो में धोनी से सवाल पूछा जाता है, “7 आपके लिए ज़रूरी क्यों था, क्या इस वक़्त तक आपके माता-पिता ने आपको घर आने के लिए बोला था?”

इस बात का बड़ा ही दिलचस्प जवाब देते हुए धोनी ने कहा, “नहीं असल में ये दिन का वो वक़्त था जब मेरे माता-पिता ने तय किया कि मैं दुनिया में आऊंगा.” धोनी की ये बात सुन वहां मौजूद सभी लोग हंसने लगते हैं. फिर धोनी आगे कहते हैं, “मैं 7 जुलाई को पैदा हुआ और जुलाई सातवां महीना है. 1981 साल था. 8 में से घटाएं तो 7 सात होगा, तो ये मेरे लिए बहुत आसान था कि जब मैं वहां जाऊं और वो मुझसे पूछें कि तुम कौन सा नंबर चाहते हो.”

आईपीएल 2024 में जलवा बिखेरेंगे धोनी

बता दें कि महेंद्र सिंह धोनी आईपीएल 2024 में जलवा बिखेरने को तैयार हैं. इससे पहले खेले गए आईपीएल 2023 धोनी ने अपनी कप्तानी में चेन्नई सुपर किंग्स को चैंपियन बनाया था. 2023 के बाद इस बाद इस बात की चर्चा ज़ोरों से हो रही थी कि धोनी अगला सीज़न खेलेंगे या नहीं? लेकिन बाद में ये साफ हो गया कि धोनी आईपीएल 2024 का हिस्सा होंगे. 

 

ये भी पढे़ं…

Under 19 World Cup 2024: फाइनल में भारत की जीत पक्की! ऑस्ट्रेलिया को तबाह कर देंगे टीम इंडिया के ये 5 सूरमा

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Popular Articles