Sunday, February 25, 2024

Top 5 This Week

Related Posts

Why Team India Lost Under 19 World Cup 2024 Final Captain Uday Saharan Explains After Match Australia

India U19 vs Australia U19 Final: एक बार फिर ऑस्ट्रेलिया ने भारतीय टीम को फाइनल में हराकर करोड़ों फैंस के दिल चखनाचूर कर दिए. रविवार को भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 2024 अंडर-19 वर्ल्ड कप का फाइनल खेला गया. खिताबी मैच में कंगारुओं ने टीम इंडिया को 79 रनों से हरा दिया. फाइनल में हार के बाद भारतीय कप्तान उदय सहारन ने खुलेआम गलती मानी और हार की वजह भी बताई.  

भारतीय कप्तान उदय सहारन ने अंडर-19 विश्व कप के फाइनल में ऑस्ट्रेलिया के हाथों मिली 79 रन की हार के बाद स्वीकार किया कि उन्होंने अपनी रणनीति पर अमल नहीं किया और खराब शॉट खेलने का खामियाजा भुगता. 

बता दें कि फाइनल मुकाबले में ऑस्ट्रेलियाई टीम ने पहले खेलने के बाद 50 ओवर में सात विकेट पर 253 रन बनाए थे. इसके जवाब में टीम इंडिया 43.5 ओवर में 174 रनों पर ही ऑलआउट हो गई. भारत के लिए सलामी बल्लेबाज आदर्श सिंह (47) और आठवें नंबर के बल्लेबाज मुरूगन अभिषेक (42) ही कुछ योगदान दे पाए. बाकी सभी बल्लेबाज फ्लॉप रहे. 

भारतीय कप्तान उदय सहारन ने मैच के बाद कहा, “हमने कुछ खराब शॉट खेले और क्रीज पर अधिक समय बिताने में नाकाम रहे. हमने अच्छी तैयारी की थी, लेकिन हम अपनी रणनीति पर अमल नहीं कर पाए. इस टूर्नामेंट से बहुत कुछ सीखने को मिला, सहयोगी स्टाफ से और यहां तक ​​कि खेल के दौरान भी बहुत कुछ सीखने को मिला. हम सीखते रहने और बेहतर बनने की कोशिश करेंगे.”

फाइनल में मिली हार से कप्तान उदय भी काफी निराश दिखे. हालांकि, उन्होंने अपने खिलाड़ियों की तारीफ भी की. उन्होंने कहा, “यह बहुत अच्छा टूर्नामेंट रहा. मुझे अपने खिलाड़ियों पर गर्व है, उन्होंने शानदार खेल दिखाया. उन्होंने शुरू से ही अपने जज्बे का शानदार नमूना पेश किया.”

यह भी पढ़ें-

IND vs AUS: कैसे टूट गया भारत के खिताब जीतने का सपना? हार के क्या रहें 5 बड़े कारण, जानिए यहां

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Popular Articles