Wednesday, April 17, 2024

Top 5 This Week

Related Posts

Will Yuvraj Singh Enter Politics Will Contest Elections From Gurdaspur Lok Sabha Seat Know Answer Sixer King

Yuvraj Singh Lok Sabha Election Gurdaspur: पूर्व भारतीय क्रिकेटर युवराज सिंह आगामी लोकसभा चुनाव में गुरदासपुर सीट पर बीजेपी के प्रत्याशी होंगे? सिक्सर किंग के नाम से मशहूर युवराज सिंह ने राजनीति में प्रवेश करने का मन बना लिया है? युवराज सिंह का लोकसभा चुनाव लड़ना तय है? पिछले कुछ दिनों से युवी को लेकर इस तरह की कई खबरें सामने आ रही थीं. अब इस पर खुद युवराज का बयान सामने आया है. युवराज ने लोकसभा चुनाव लड़ने को लेकर जवाब दिया है. जानिए गुरदासपुर लोकसभा सीट से चुनाव लड़ने को लेकर युवी ने क्या कुछ कहा. 

भारतीय क्रिकेट के सर्वश्रेष्ठ ऑलराउंडर में से एक युवराज सिंह ने शुक्रवार को उन सभी खबरों को खारिज कर दिया कि वह राजनीति में कदम रख सकते हैं और पंजाब की गुरदासपुर सीट से आगामी लोकसभा चुनाव लड़ सकते हैं. उन्होंने कहा कि उनका जुनून कई तरीकों से जरुरतमंद लोगों का समर्थन और उनकी मदद करने में है, जिसे वह अपनी संस्था के माध्यम से जारी रखेंगे. फिलहाल राजनीति में आने का उनका कोई मन नहीं है. 

42 साल के युवराज सिंह ने शुक्रवार को ‘एक्स’ (पूर्व में ट्विटर) पर एक पोस्ट कर कहा, मीडिया में आई खबरों के विपरीत, मैं गुरदासपुर से चुनाव नहीं लड़ रहा हूं. मेरा जुनून विभिन्न तरीकों और क्षमताओं के जरिए जरुरतमंद लोगों का समर्थन और उनकी मदद करने में निहित है, और मैं अपनी संस्था ‘यूवीकैन’ के माध्यम से ऐसा करना जारी रखूंगा. 

इससे पहले मीडिया में आई कुछ खबरों में कहा गया था कि भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) युवराज सिंह को गुरदासपुर सीट से मैदान में उतार सकती है. इस सीट से फिलहाल अभिनेता सनी देओल बीजेपी के सांसद हैं. हालांकि, सनी ने इस बार चुनाव लड़ने से मना कर दिया है. 

यह भी पढ़ें-

खिलाड़ियों को तकलीफ होगी, होने दो; कपिल देव ने ऐसा किसलिए कहा?

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Popular Articles