Tuesday, April 23, 2024

Top 5 This Week

Related Posts

Womens Premier League 2024 Mumbai Indians Women Won By 7 Wkts Royal Challengers Bangalore Amelia Kerr WPL 2024 Points Table

RCB vs Mumbai Indians Women Match Highlights: महिला प्रीमियर लीग में शनिवार को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और मुंबई इंडियंस के बीच मैच खेला गया. इस मैच में मुंबई ने आरसीबी को सात विकेट से धूल चटाई. आरसीबी की टीम ने पहले खेलने के बाद 20 ओवर में सिर्फ 131 रन बनाए थे. जवाब में मुबंई इंडियंस की टीम ने 29 गेंद पहले ही आसानी से लक्ष्य का पीछा कर लिया. मुंबई के लिए अमेलिया केर ने 24 गेंदों में नाबाद 40 रनों की मैच विनिंग पारी खेली. इस जीत के साथ ही मुंबई इंडियंस प्वाइंट्स टेबल में शीर्ष पर पहुंच गई है. 

मुंबई इंडियंस ने गेंदबाजी और बल्लेबाजी में खिलाड़ियों के अच्छे प्रदर्शन की बदौलत शनिवार को महिला प्रीमियर लीग के एकतरफा टी20 मैच में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर पर 29 गेंद रहते सात विकेट से जीत हासिल की. बल्लेबाजी का न्योता मिलने के बाद आरसीबी की बल्लेबाज मुंबई इंडियंस की गेंदबाजों के खिलाफ संघर्ष करती दिखीं, जिससे टीम छह विकेट पर 131 रन ही बना सकी. 

मुंबई इंडियंस ने फिर बल्लेबाजी में भी दबदबा बनाते हुए यह लक्ष्य 15.1 ओवर में तीन विकेट पर 133 रन बनाकर हासिल कर लिया. मुंबई की टीम चार मैच में तीसरी जीत से छह अंक लेकर तालिका में शीर्ष पर पहुंच गयी जबकि आरसीबी को लगातार दूसरी शिकस्त झेलनी पड़ी. 

मुंबई के लिए अमेलिया केर नाबाद 40 रन बनाकर शीर्ष स्कोरर रहीं. उनके अलावा सलामी बल्लेबाज यास्तिका भाटिया ने 31 रन, हेली मैथ्यूज ने 26 रन और कप्तान हरमनप्रीत कौर की अनुपस्थिति में टीम की अगुआई कर रही नैट साइवर ब्रंट ने 27 रन का योगदान दिया. 

यास्तिका ने 16 गेंद में चार चौके और दो छक्के से 31 रन बनाकर टीम को तेज शुरूआत करायी. फिर मैथ्यूज और नैट साइवर ब्रंट ने उपयोगी योगदान दिया. अमेलिया की 24 गेंद में सात चौके जड़ित नाबाद पारी से मुंबई ने आसान जीत दर्ज की.

इससे पहले आरसीबी के लिए अगर एलिसे पैरी ने नाबाद 44 रन और जॉर्जिया वारेहैम ने 27 रन नहीं बनाये होते और दोनों ने छठे विकेट के लिए 52 रन की साझेदारी नहीं की होती तो आरसीबी इस स्कोर तक भी नहीं पहुंच पाती. आरसीबी के लिए कप्तान स्मृति मंधाना ने 09, सोफिया डिवाइन ने 09, एस मेघना ने 11 और ऋचा घोष ने 07 रनों की पारी खेली. 

यह भी पढ़ें-

Shreyas Iyer: श्रेयस अय्यर के झूठ पर गुस्से से आगबबूला हुए चीफ सिलेक्टर, रिपोर्ट में सच्चाई आई सामने

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Popular Articles