World Cup 2023 Pakistan Bowler Naseem Shah May Will Be Miss Starting Matches

0
3

Naseem Shah Pakistan: विश्व कप 2023 से ठीक पहले पाकिस्तान के फैंस के लिए बुरी खबर है. तेज गेंदबाज नसीम शाह टूर्नामेंट के शुरुआती मैचों से बाहर हो सकते हैं. कप्तान बाबर आजम ने नसीम को लेकर प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने संकेत दिया है कि नसीम शुरुआती मैचों से बाहर हो सकते हैं. नसीम एशिया कप 2023 के एक मैच के दौरान चोटिल हो गए थे. नसीम के कंधे में चोट लगी है.

बाबर आजम से हारिस रउफ और नसीम को लेकर सवाल पूछा गया. क्रिकइंफो की खबर के मुताबिक बाबर ने कहा, ”मैं इस पर बाद में बात करूंगा. अभी प्लान बी पर कुछ नहीं कह सकता हूं. लेकिन हां, हारिस रउफ ठीक स्थिति में है. उन्हें हल्की चोट लगी है. वे विश्व कप से पहले ठीक हो जाएंगे. नसीम शाह भी शुरुआती मैचों से बाहर हो सकते हैं. मुझे रिकवरी के बारे में अभी नहीं पता. मैं बस अपनी राय रख रहा हूं.”

गौरतलब है कि नसीम अभी दुबई में हैं. यहां उनकी स्कैनिंग होगी. नसीम के दाएं कंधे में चोट है. वे टीम इंडिया के खिलाफ मैच के दौरान चोटिल हुए थे. नसीम ओवर के बीच में ही मैदान से बाहर चल गए थे. इसके बाद टूर्नामेंट से बाहर हो गए. इसके बाद पाकिस्तान ने उन्हें आराम भी दे दिया. रउफ और नसीम हाल ही में श्रीलंका के खिलाफ हुए मैच का हिस्सा नहीं थे. रउफ ने आखिरी मैच भारत के खिलाफ खेला. नसीम ने भी टीम इंडिया के खिलाफ आखिरी मैच खेला.

गौरतलब है कि विश्व कप 2023 का आगाज 5 अक्टूबर से होगा. टूर्नामेंट का पहला मैच इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच खेला जाएगा. वहीं पाकिस्तान का पहला मैच नीदरलैंड्स के खिलाफ है, जो कि हैदराबाद में  6 अक्टूबर को खेला जाएगा. 

यह भी पढ़ें : IND vs BAN: बुमराह, हार्दिक और राहुल का करेंगे आराम? बांग्लादेश के खिलाफ ऐसी हो सकती है भारत की प्लेइंग-11

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here