Thursday, April 18, 2024

Top 5 This Week

Related Posts

WPL 2024 Arundhati Reddy fined for 10 percent match fee delhi capitals womens vs UP Worries

UP Warriorz vs Delhi Capitals Women: वीमेंस प्रीमियर लीग 2024 का चौथा मुकाबला यूपी वॉरियर्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच खेला गया. इस मुकाबले में यूपी ने पहले बैटिंग करते हुए 119 रन बनाए. इसके जवाब में दिल्ली ने महज 1 विकेट गंवाकर मैच जीत लिया. दिल्ली को जीत भले ही मिल गई, लेकिन उसकी एक प्लेयर पर जुर्माना लग गया. दिल्ली की गेंदबाज अरुंधति रेड्डी ने मैच के दौरान आचार संहिता का उल्लंघन किया था.

दिल्ली की तेज गेंदबाज अरुंधति रेड्डी पर मैच फीस का 10 प्रतिशत जुर्माना लगाया गया है. उन्होंने आचार संहिता के के अनुच्छेद 2.5 के तहत लेवल 1 का अपराध किया है. इसके तहत मैच के दौरान किसी के लिए आपत्तिजनक भाषा या इशारों का उपयोग करने पर सजा दी जाती है. अगर किसी प्लेयर के आउट होने पर उसे अपमानित करने के लिए इशारा किया जाता है तो यह भी लेवल 1 के अपराध के अंदर माना जाता है. अरुधंति ने अपनी गलती को स्वीकार किया है.

डब्ल्यूपीएल ने अपने बयान में कहा, ”दिल्ली कैपिटल्स की अरुंधति रेड्डी पर यूपी वॉरियर्स के खिलाफ सोमवार को एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेले गए मैच के दौरान डब्ल्यूपीएल आचार संहिता के उल्लंघन के लिए मैच फीस का 10 प्रतिशत जुर्माना लगाया गया है.”

गौरतलब है कि यूपी ने पहले बैटिंग करते हुए 20 ओवरों में 9 विकेट के नुकसान के साथ 119 रन बनाए. इस दौरान कप्तान हीली 13 रन बनाकर आउट हुए. वृंदा दिनेश खाता तक नहीं खोल सकीं. ताहिला मैग्रा 1 रन बनाकर पवेलियन लौटीं. श्वेता सेहरवात ने 45 रनों की पारी खेली. यूपी की पारी के दौरान दिल्ली के लिए अरुंधति ने 3 ओवरों में 16 रन देकर 1 विकेट लिया था. राधा यादव ने 4 विकेट झटके थे.

यूपी के दिए लक्ष्य का पीछा करने उतरी दिल्ली की टीम ने 14.3 ओवरों में महज 1 विकेट गंवाकर मैच जीत लिया. उसके लिए शैफाली वर्मा ने नाबाद अर्धशतक लगाया. उन्होंने 43 गेंदों में 64 रन बनाए. इस दौरान 6 चौके और 4 छक्के लगाए. मेग लेनिंग ने 51 रनों की अहम पारी खेली.

यह भी पढ़ें : IND vs ENG: शुभमन गिल ने रांची में किया गाबा वाला कमाल, गेम चेंजर साबित हुआ चौथी पारी का अर्धशतक

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Popular Articles