Wednesday, April 17, 2024

Top 5 This Week

Related Posts

WPL 2024 Points Table Delhi Capitals Women On Top After Win Against Mumbai Indians

WPL 2024 Points Table: वीमेंस प्रीमियर लीग 2024 के 12वें मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स ने मुंबई इंडियंस को 29 रनों से हरा दिया. इस मुकाबले में कप्तान मेग लेनिंग और जेमिमा रोड्रिगेज ने शानदार प्रदर्शन किया. दिल्ली ने इस जीत के साथ ही पॉइंट्स टेबल के टॉप पर कब्जा कर लिया है. वहीं मुंबई इंडियंस तीसरे नंबर पर है. दिल्ली ने अभी तक 5 मैच खेले हैं और 4 में जीत दर्ज की है. गुजरात जायंट्स सबसे निचले स्थान पर है.

WPL 2024 की पॉइंट्स टेबल को देखें तो दिल्ली टॉप पर है. उसने अभी तक 5 मैच खेले हैं और 4 में जीत दर्ज की है. दिल्ली कैपिटल्स को एक मैच में हार का सामना करना पड़ा है. उसके पास 8 पॉइंट्स हैं. रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर दूसरे नंबर पर है. उसने 5 मैच खेले हैं और 3 में जीत दर्ज की है. वहीं 2 मुकाबलों में हार का सामना करना पड़ा है. आरसीबी के पास 6 पॉइंट्स हैं. 

मुंबई इंडियंस ने अभी तक 5 मैच खेले हैं और 3 में जीत दर्ज की है. उसे 2 मैचों में हार का सामना करना पड़ा है. मुंबई के पास भी 6 पॉइंट्स हैं. लेकिन उसका नेट रन रेट आरसीबी से कम है. इस वजह से वह तीसरे नंबर पर है. यूपी वॉरियर्स चौथे नंबर पर है. उसने 5 मैच खेले हैं. इस दौरान 2 मुकाबलों में जीत दर्ज की और 3 में हार का सामना किया है. यूपी के पास 4 पॉइंट्स हैं. गुजरात सबसे निचले स्थान पर है. उसने 4 मैच खेले हैं और सभी में हार का सामना किया है.

गौरतलब है कि दिल्ली कैपिटल्स ने पिछले मैच में मुंबई इंडियंस को हरा दिया. दिल्ली ने पहले बैटिंग करते हुए 4 विकेट के नुकसान के साथ 192 रन बनाए. इस दौरान लेनिंग ने 38 गेंदों में 53 रन बनाए. उन्होंने 6 चौके और 2 छक्के लगाए. रोड्रिगेज ने 33 गेंदों में नाबाद 69 रन बनाए. उन्होंने 8 चौके और 3 छक्के लगाए. दिल्ली के दिए लक्ष्य का पीछा करने उतरी मुंबई की टीम 163 रन ही बना सकी. उसे 29 रनों से हार का सामना करना पड़ा.

यह भी पढ़ें : WPL 2024: शबनीम इस्माइल बनीं महिला क्रिकेट की ‘शोएब अख्तर’, फेंक दी इतिहास की सबसे तेज़ गेंद

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Popular Articles