Wednesday, April 17, 2024

Top 5 This Week

Related Posts

WPL Points Table 2024 Womens Premier League Standings Latest Updates RCB Vs GG

WPL 2024 Points Table: वीमेंस प्रीमियर लीग 2024 के पांचवें मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने गुजरात जायंट्स को 8 विकेट से हरा दिया. इस जीत के साथ ही आरसीबी पॉइंट्स टेबल में टॉप पर पहुंच गई है. उसने अभी तक पांच मैच खेले हैं और सभी में जीत हासिल की है. वहीं गुजरात पॉइंट्स टेबल में फिलहाल सबसे निचले स्थान पर है. उसने 2 मैच खेले हैं. इस दौरान उसे एक मैच में भी जीत नहीं मिली है.

आरसीबी पॉइंट्स टेबल में टॉप पर है. उसने अभी तक 2 मैच खेले हैं और सभी जीते हैं. आरसीबी के पास 4 पॉइंट्स हैं. उसने अपने पहले मैच में यूपी वॉरियर्स को 2 रनों से हराया था. इसके बाद गुजरात को शिकस्त दी. मुंबई इंडियंस दूसरे नंबर पर है. उसने भी 2 मैच खेले हैं और दोनों जीते हैं. उसके पास भी 2 पॉइंट्स हैं. लेकिन मुंबई का नेट रन रेट आरसीबी से कम है. इस वजह से वह दूसरे नंबर पर है. मुंबई ने दिल्ली कैपिटल्स और गुजरात को हराया था.

दिल्ली कैपिटल्स पॉइंट्स टेबल में तीसरे स्थान पर है. दिल्ली ने अभी तक 2 मैच खेले हैं और एक में जीत दर्ज की है. उसके पास 2 पॉइंट्स हैं. दिल्ली को मुंबई के खिलाफ 4 विकेट से हार का सामना करना पड़ा था. वहीं टीम ने यूपी पर जीत दर्ज की थी. यूपी वॉरियर्स पॉइंट्स टेबल में चौथे नंबर पर है. उसने 2 मैच खेले हैं और एक भी नहीं जीता. वहीं गुजरात ने भी 2 मैच खेले हैं और एक में भी जीत नहीं मिली है.

गौरतलब है कि आरसीबी ने पिछले मैच में गुजरात को हरा दिया. गुजरात ने पहले बैटिंग करते हुए 7 विकेट के नुकसान के साथ 107 रन बनाए. इसके जवाब में आरसीबी ने 12.3 ओवरों में 2 विकेट गंवाकर मैच जीत लिया. उसके लिए स्मृति मंधाना ने 27 गेंदों में 43 रन बनाए. उन्होंने 8 चौके और एक छक्का लगाया. एलिस पैरी ने 14 गेंदों में नाबाद 23 रन बनाए. मेघना ने नाबाद 36 रन बनाए. उन्होंने 5 चौके और 1 छक्का लगाया.

यह भी पढ़ें : Photos: एमएस धोनी के फार्महाउस पर फैन बनकर पहुंचे रवींद्र जडेजा, खास अंदाज़ में दिए पोज

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Popular Articles