Wednesday, April 17, 2024

Top 5 This Week

Related Posts

Yashasvi Jaiswal Equals Virat Kohli Scoring Most Runs In Test Series Against England IND Vs ENG

Yashasvi Jaiswal Stats & Records: इंग्लैंड के खिलाफ रांची टेस्ट मैच की दूसरी पारी में यशस्वी जायसवाल 44 गेंदों पर 37 रनों की पारी खेली. जो रूट की गेंद पर जेम्स एंडरसन ने यशस्वी जायसवाल का शानदार कैच लपका. इस तरह यशस्वी जायसवाल को पवैलियन लौटना पड़ा. बहरहाल, यशस्वी जायसवाल ने खास फेहरिस्त में जगह बना ली है. दरअसल, इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले भारतीय बल्लेबाजों की फेहरिस्त में यशस्वी जायसवाल विराट कोहली के साथ संयुक्त रूप से नंबर-1 बल्लेबाज बन गए हैं. इस सीरीज में यशस्वी जायसवाल 655 रन बना चुके हैं. जबकि विराट कोहली ने 2016 में इंग्लैंड के खिलाफ 5 मैचों की टेस्ट सीरीज में 655 रन बनाए थे.

इस सीरीज में खूब चला है यशस्वी जायसवाल का बल्ला…

इस तरह धर्मशाला टेस्ट में यशस्वी जायसवाल के पास विराट कोहली को पीछे छोड़ने का मौका होगा. यशस्वी जायसवाल महज 1 रन बनाते ही विराट कोहली को पीछे छोड़ देंगे. यह सीरीज यशस्वी जायसवाल  के लिए शानदार गुजर रहा है. अब तक इस सीरीज में यशस्वी जायसवाल 2 दोहरे शतक जड़ चुके हैं. इसके अलावा 2 बार पचास रनों का आंकड़ा पार कर चुके हैं. इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले भारतीय बल्लेबाजों की फेहरिस्त में यशस्वी जायसवाल और विराट कोहली टॉप पर हैं. दोनों के नाम 655 रन दर्ज हैं.

इन बल्लेबाजों ने इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में बनाए हैं सर्वाधिक रन

वहीं, इसके बाद दूसरे नंबर पर राहुल द्रविड़ हैं. राहुल द्रविड़ ने 2002 में इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में 602 रन बनाए थे. विराट कोहली फिर तीसरे नंबर पर हैं. इस बल्लेबाज ने 2018 में 593 रन बनाए थे. फिर पांचवें नंबर पर विजय मांजरेकर हैं. विजय मांजरेकर ने इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट में 586 रन बनाए थे. उन्होंने यह कारनामा साल 1961 में किया था.

ये भी पढ़ें-

Watch: चीते की तरह छलांग लगाकर 41 साल के जेम्स एंडरसन ने पकड़ा हैरतअंगेज कैच, वीडियो देख रह जाएंगे दंग

IND vs ENG: 5 पारियों में 63 रन… सीरीज में बुरी तरह फ्लॉप रहा है यह बल्लेबाज, लेकिन क्या पांचवें टेस्ट में भी मिलेगा मौका?

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Popular Articles