Sunday, February 25, 2024

Top 5 This Week

Related Posts

Yashasvi Jaiswal Has Climbed 37 Positions And Becomes The 29th Ranked Test Latest Sports News

Yashasvi Jaiswal Test Rankings: इंग्लैंड के खिलाफ यशस्वी जयसवाल ने शानदार दोहरा शतक बनाया था. विशाखापट्टनम टेस्ट में यशस्वी जयसवाल ने 209 रनों की यादगार पारी खेली थी. वहीं, इस पारी की बदौलत टीम इंडिया अंग्रेजों को हारने में कामयाब रही. बहरहाल, आईसीसी रैंकिंग्स में यशस्वी जयसवाल को जबरदस्त फायदा मिला है. भारतीय ओपनर ने आईसीसी टेस्ट रैंकिंग्स में 37 पायदान की छलांग लगाई है. अब यशस्वी जयसवाल आईसीसी टेस्ट रैंकिंग्स में 29वें पायदान पर पहुंच गए हैं.

आईसीसी रैंकिंग्स में यशस्वी जयसवाल ने लगाई लंबी छलांग

इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में यशस्वी जयसवाल लगातार रन बना रहे हैं. हैदराबाद टेस्ट की पहली पारी में यशस्वी जयसवाल ने 74 गेंदों पर 80 रनों की पारी खेली. उन्होंने अपनी पारी में 10 चौके और 3 छक्के जड़े. हालांकि, इस टेस्ट की दूसरी पारी में यशस्वी जयसवाल महज 15 रन बनाकर पवैलियन लौट गए. विशाखापट्टनम में दूसरा टेस्ट खेला गया. इस टेस्ट की पहली पारी में यशस्वी जयसवाल ने 290 गेंदों पर 209 रन बना डाले. उन्होंने अपनी पारी में 19 चौके और 7 छक्के जड़े.

इंग्लैंड के खिलाफ आग उगल रहा है यशस्वी जयसवाल का बल्ला…

वहीं, इस सीरीज में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाजों की फेहरिस्त में यशस्वी जयसवाल टॉप पर काबिज हैं. यशस्वी जयसवाल ने 2 टेस्ट मैचों में 80.25 की एवरेज से 321 रन बनाए हैं. बहरहाल, आईसीसी टेस्ट रैंकिंग्स में यशस्वी जयसवाल ने लंबी छलांग लगाई है. अब भारत का यह युवा ओपनर आईसीसी टेस्ट रैंकिंग्स में 29वें पायदान पर पहुंच गया है. विशाखापट्टनम टेस्ट से पहले यशस्वी जयसवाल आईसीसी टेस्ट रैंकिंग्स में 74वें पायदान पर काबिज थे, लेकिन इस टेस्ट के बाद यशस्वी जयसवाल ने 37 पायदान की छलांग लगाई है.

ये भी पढ़ें-

Under 19 World Cup 2024: भारत और पाकिस्तान के बीच होगा वर्ल्ड कप का फाइनल? 18 साल बाद खिताब के लिए फिर हो सकता है महामुकाबला

IND vs ENG: तीसरे टेस्ट में भी नहीं खेलेंगे विराट कोहली? कप्तान रोहित शर्मा और चीफ सेलेक्टर अजीत अगरकर के बीच क्या हुई बातचीत?

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Popular Articles