Thursday, February 29, 2024

Top 5 This Week

Related Posts

Yashraj Mukhate New Parody Mashup on Rahat Fateh Ali Khan watch video

Yashraj Mukhate New Parody Song: कोरोना के समय कुछ पैरोडी मैशअप सोशल मीडिया पर खूब फेमस हुए. उन्हें बनाने वाले यशराज मुखाटे आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. यशराज के अंदर ऐसा खास टैलेंट है जो डायलॉग, आम बातचीत समेत अलग-अलग चीजों पर म्यूजिक लगाकर पैरोडी मैशअप बना देते हैं. अब उन्होंने सिंगर राहत फतेह अली खान के एक बयान पर पैरोडी बनाई है जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

यशराज मुखाटे अपने घर में बैठकर लोगों को अपनी पैरोडी के जरिए हंसाते हैं. इससे पहले उन्होंने ‘रसोड़े में कौन था’, ‘पावरी’ और ‘बिगनी शूट’ जैसे हिट मैशअप दिए हैं जिसके बाद वो सेलिब्रिटी बन गए. अब यशराज मुखाटे ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उन्होंने पाकिस्तानी प्लेबैक सिंगर राहत फतेह अली खान के साथ एक और पैरोडी मैशअप तैयार किया है. 

यशराज मुखाटे का नया पैरोडी मैशअप

यशराज मुखाटे ने एक नया वीडियो शेयर किया है जिसमें उन्होंने राहत फतेह अली खान की एक बात की पैरोडी बनाई है. इसे शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, ‘अपने Appreciate कमेंट में दें.’ इस वीडियो को देखकर आप अपनी हंसी रोक नहीं पाएंगे. इसमें राहत फतेह अली खान अपने किसी इवेंट में कह रहे हैं, ‘मेरी जो जिंदगी है, वो आप लोगों के होने की वजह से है. ये जो फन है, फनकारी है, ये आप लोगों की Appreciate की वजह से है.’


राहत फतेह अली खान पर यशराज मुखाटे का ये वीडियो उस समय सामने आया है जब पाकिस्तानी प्लेबैक सिंगर अपने एक छात्र को बोतल से पीटने का वीडियो वायरल हुआ. ट्रैक बनाने के बारे में बात करते हुए मुखाटे ने आईएएनएस से कहा, “यह बहुत मजेदार था.” मुखाटे ने कहा, ”मैं इस वीडियो को यूट्यूब पर बहुत लंबे समय से देख रहा हूं और मैं हमेशा इस पर कुछ बनाना चाहता था क्योंकि कॉन्टेक्स्ट और जिस तरह से वह बोल रहे हैं, मुझे यह बहुत मजेदार लगा और लोगों ने इसे अब पसंद किया है और यह बहुत अच्छा ट्रैक बन गया.” राहत फतेह अली खान को ‘बोल ना हल्के हल्के’, ‘मैं जहां रहूं’, ‘तेरी ओर’ और ‘दिल तो बच्चा है’ जैसे कई सुपरहिट गानों के लिए जाना जाता है.

यह भी पढ़ें: बॉलीवुड की इन 7 फिल्मों से लें प्रपोज करने का आइडिया, सामने वाला नहीं कर पाएगा मना

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Popular Articles